करिश्मा कपूर की बेटी महज 17 साल की उम्र में खूबसूरती के मामले में दिगज्ज अभिनेत्रियों को कर है फेल, फैंस भी हुए दंग

करिश्मा कपूर अपने जमाने की टॉप एक्ट्रेस थीं। 90 के दशक में करिश्मा कपूर ने बॉलीवुड इंडस्ट्री पर राज किया था। हालांकि अब भी उनके चाहने वालों की संख्या में कोई कमी नहीं आई है। आज भी लोग एक्ट्रेस को पहले की तरह ही देखना और सुनना पसंद करते हैं. करिश्मा कपूर अब भले ही फिल्मों में ज्यादा एक्टिव न हों, लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी मौजूदगी देखते ही बनती है. वहीं करिश्मा की बेटी समायरा कपूर भी इन दिनों काफी चर्चा में हैं. समायरा कपूर पॉपुलर स्टार किड्स में से एक हैं। ऐसे में लोग उनके बारे में जानने के लिए भी एक्साइटेड हैं.

अगर आप भी करिश्मा के डाई हार्ड फैन हैं और उनकी बेटी के बारे में कुछ नया जानना चाहते हैं तो आज के पोस्ट में हम समायरा की एक ताजा फोटो लेकर आए हैं, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. है। इस फोटो में समायरा कपूर का लुक पहले से बिल्कुल बदल गया है. इस तस्वीर में समायरा को व्हाइट स्लीवलेस टॉप में देखा जा सकता है। इस तस्वीर में करिश्मा कपूर की बेटी समायरा ने अपनी मां की तरह ही खुद को स्टाइलिश अंदाज में स्टाइल किया है। समायरा के गले में चेन और कानों में बड़े-बड़े झुमके उन्हें और भी ग्लैमरस बना रहे हैं। फोटो में वह मिरर सेल्फी लेती नजर आ रही हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Samaira (@samaira_kapoor._)

करिश्मा कपूर की बेटी समायरा की इस फोटो पर सोशल मीडिया यूजर्स जमकर कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा, ”कपूर परिवार की सबसे खूबसूरत लड़की”. तो वहीं एक और ने लिखा, ”समैरा पहले से काफी बदल चुकी हैं.” समायरा की फोटो पर ज्यादातर लोग ‘गॉर्जियस’, ‘ब्यूटीफुल’ और ‘ग्लैमरस’ कमेंट कर रहे हैं. आपको करिश्मा कपूर की बेटी समायरा कपूर की ये लेटेस्ट फोटो कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *