हुनरबाज के सेट पर परिणीति चोपड़ा का गिफ्ट देख भड़की भारती सिंह…सेट पर बनाई गई भारती सिंह की गोद भराई

किलकारियां गूंजने वाले हैं।इससे पहले हुनरबाज़ के सेट पर गोद भराई की रस्म कराई गई। ऐसा पहली बार हुआ है जब किसी एक्ट्रेस की गोद भराई नेशनल टीवी पर कराई गई हो।भारती सिंह की गोद भराई में मिथुन चक्रवर्ती, करण जौहर, परिणीति चोपड़ा भी शामिल हुए।लेकिन रस्म के दौरान आखिर ऐसा क्या हुआ जिसे देख भारती सिंह भड़क गईं और शो छोड़कर चल दीं।

https://www.instagram.com/p/CZ13li-jikQ/?utm_source=ig_embed&ig_rid=79aca1f8-0326-4a9c-8b78-0ffeb71d8027

टीवी शो के दौरान कराई गई भारती सिंह की गोद भराई…

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सोशल मीडिया पर कलर्स टीवी के हुनरबाज़ के सेट पर भारती सिंह के गोद भराई के रस्म वाले एपिसोड का एक प्रोमो वीडियो भी शेयर किया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि हर्ष भारती के आंखों पर काले रंग की पट्टी बांधकर स्टेज पर लाते हैं और उसे सोफे पर आराम से बैठा देते हैं। इसी दौरान सामने से करण जौहर, मिथुन और परिणीति दबे पैर भारती के पास आते हैं और अचानक से भारती के आंखों की पट्टी हटाकर सरप्राइज बोलते हैं।इसके बाद मिथुन, करण जौहर, परिणीति और हर्ष मिलकर भारती के गोद भराई शुरू करते हैं।

परिणीति की गिफ्ट देखकर नाराज हुई भारती सिंह…

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि भारती करण जौहर से अपनी गोद भराई की गिफ्ट मांगती है इस पर परिणीति बोलती हैं कि हर्ष तुम्हें क्या लगता है कि मैं खाली हाथ आई हूं. मुझे सबने बोला था- जब भी जाना तो सोने का सामान लेकर जाना… ये सुनते ही सभी की आंखों में चमक आ जाती है और भारती का मुंह खुला का खुला रह जाता है।इसके साथ ही स्टेज पर परिणीति का ये गिफ्ट आता है। भारती इस गिफ्ट को काफी खुश होकर खोलती हैं लेकिन गिफ्ट देखते ही भारती का मुंह बन जाता है और वो नाराज़ हो जाती हैं इस गिफ्ट को देखकर इतना भड़क जाती है कि वह स्टेज पर ही चिल्लाने लगती है। हालांकि,प्रोमो में इस बात का खुलासा नहीं किया गया है कि परिणीति का ये गिफ्ट है क्या चीज।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *