जब जया बच्चन की चाल ने रेखा को दी जिंदगी की सबसे बड़ी मात, हमेशा के लिए टूट गया अमिताभ बच्चन के साथ रिश्ता

बॉलीवुड की नदी में जब भी किसी एपीके लव स्टोरी का नाम सामने आता है तो अमिताभ बच्चन और रेखा का जिक्र अवश्य हो जाता है दोनों की प्यार की कहानी बेशक अधूरी रह गई हो लेकिन इसके चर्चे आज भी किए जाते हैं रेखा की मांग का सिंदूर हो या फिर उनकी बातें ऐसा लग जाता है कि मानो वह अमिताभ बच्चन को अपने दिल में लेकर ही घूम रही है!

दोनों कभी भी साफ तौर पर एक दूसरे के लिए कुछ नहीं कहते हैं वही दोनों की पहली मुलाकात फिल्म दो अंजाने के सेट पर हुई थी! वहीं इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ही दोनों की प्रेम कहानी की शुरुआत भी हो गई हालांकि उस समय अमिताभ बच्चन की जया बच्चन की शादी हो चुकी थी लेकिन फिर भी दोनों का प्यार परवान चढ़ गया था!

अमिताभ बच्चन और रेखा के बीच की नज़दीकियां बी टाउन की काफी सुर्खियों में रही थी ऐसे में खबरें जया बच्चन के कानों तक पहुंचने शुरू हो चुकी थी वैसे तो कभी भी रेखा और अमिताभ की अपील की अफवाह पर जया बच्चन ने ध्यान नहीं दिया है लेकिन एक दिन उनके सब्र का बांध टूट गया था तो ऐसे में उन्होंने एक सख्त कदम उठा लिया था!

दरअसल एक दिन जया बच्चन ने रेखा को अपने घर पर डिनर के लिए बुलाया था वही खबरों के अनुसार उस दिन अमिताभ बच्चन शूटिंग के कारण मुंबई से बाहर गए हुए थे ऐसे में जया बच्चन ने रेखा को फोन किया उस समय रेखा को लगा कि जया उन पर गुस्सा करेगी लेकिन ऐसा भी कुछ नहीं हुआ जया बच्चन ने बहुत प्यार से देखा को डिनर पर बुलाया जिसके बाद रेखा को लगा कि जया बच्चन अपने घर बुलाकर भला बुरा कहेगी उनके घर तो पहुंच गई लेकिन जया बच्चन ने उनका बड़ी अच्छे स्वागत किया दोनों ने साथ में खाना खाया और ढेर सारी बातें भी कि इस बीच अमिताभ बच्चन का जिक्र कहीं तक नहीं हुआ!

वही इस डिनर के बाद जया बच्चन रेखा को बाहर छोड़ने चली गई उस समय जया बच्चन ने रेखा से ऐसा कुछ कहा कि सब कुछ ही बदल गया जया नहीं रेखा से कहा कि चाहे कुछ भी हो जाए पर मैं अमित जी को नहीं छोडूंगी जया बच्चन की यह बात सुनकर देखा हैरान है कि दोनों के डिनर की खबर अगले दिन मीडिया में छाई रही थी लेकिन इसके बारे में दोनों ने कभी कुछ नहीं कहा!

हालांकि अमिताभ बच्चन को भी उनकी डिनर की खबर पता चल गई जिसके बाद अमिताभ बच्चन और रेखा के बीच दूरियां बढ़ती चली गई थी दोनों फिल्म सिलसिला में नजर आए थे कहा तो यह भी जाता है कि यह फिल्म दोनों की लव लाइफ को लेकर ही बनाई गई थी हालांकि फिल्म पूरी तरीके से फ्लॉप रही थी इसके बाद दोनों के रास्ते भी हमेशा के लिए अलग हो गए!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *