पंजाब की कैटरीना कैफ शहनाज गिल ने दिखाया अपना अबतक का सबसे बोल्ड अंदाज, शेयर की पुल में नहाते हुए फोटो

बिग बॉस के घर में अपनी सिंगिंग के बाद अपने क्यूट अंदाज से फैंस के दिलों को छूने वाली सिंगर और एक्ट्रेस शहनाज गिल इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. उनके इस अनोखे और ग्लैमरस अवतार को देख फैंस दंग रह गए हैं. हाल ही में शहनाज गिल ने अपने इंस्टा हैंडल पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में शहनाज गिल का अंदाज देख हर कोई हैरान है. शहनाज की नई तस्वीरों को देखकर फैंस यकीन नहीं कर पा रहे हैं कि ये शहनाज हैं। आपको बता दें कि शहनाज गिल की पूल तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

पंजाब की कटरीना यानी शहनाज गिल अपनी तस्वीरों से लोगों को अपना दीवाना बनाती हैं। हाल ही में शहनाज गिल ने अपने इंस्टा हैंडल पर पूल की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि वह ऑफ व्हाइट कलर के दो पीस में नजर आ रही हैं. वहीं स्मोकी मेकअप शहनाज पर काफी सूट कर रहा है. इन तस्वीरों में शहनाज अलग अवतार में नजर आ रही हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

एक फैन पर कमेंट करते हुए कहा, क्या बात है शहनाज आपका लुक बिल्कुल यूनिक है। तो वहीं दूसरे फैन ने कमेंट करते हुए कहा कि बॉलीवुड का रंग चढ़ गया है. तो वहीं फैन ने कमेंट करते हुए कहा, क्या बात है शहनाज ने आते ही सबको विदा कर दिया. आपको बता दें कि शहनाज गिल सलमान खान के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। शहनाज फिल्म कभी ईद कभी दीवाली में नजर आएंगी। इस फिल्म को लेकर वह लगातार सुर्खियां बटोर रही हैं.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *