सलमान खान ने निभाया शाहरुख के साथ किया वादा, किया यह काम

बॉलीवुड दबंग खान से मशहूर सलमान खान फिल्मी जगत को एक से एक बेहतरीन फिल्में दी हैं और उन्हें हमेशा दर्शकों की प्रशंसा और दुआएं मिलती रहती हैं. बता दें कि सलमान ने काफी लड़कियों को अपने करियर के दौरान डेट किया है परंतु आज भी वह बैचलर है और अकेले ही अपना जीवन अपने परिवार के साथ व्यतीत कर रहे हैं. आजकल सलमान की चर्चाएं सोशल मीडिया पर तेज हो गई है और इसके पीछे की वजह यह है कि उन्होंने अपने साथी या यूं कहें कि भाई के साथ एक वादा किया था जिसे उन्होंने निभाया, बता दे कि यह भाई कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान है.

बॉलीवुड में कुछ जोड़ियां इतनी मजबूर हो जाती हैं कि दर्शक उन्हें बार-बार देखना पसंद करते हैं और ऐसी ही एक जोड़ी बड़े पर्दे पर सलमान और शाहरुख खान की है. भारतीय दर्शक हमेशा इन दोनों को एक साथ देखना पसंद करते हैं. दिलचस्प बात यह है कि सलमान खान और शाहरुख खान जल्द ही एक फिल्म में एक साथ नजर आने वाले हैं, उन दोनों का एक वीडियो सामने आया है जो सलमान खान के शो बिग बॉस का है और उस वीडियो में शाहरुख खान यह बोलते नजर आ रहे हैं कि सलमान खान मेरा और मेरे परिवार का हर मुश्किल वक्त में हमेशा साथ देगा. बता दें कि शाहरुख खान की इस बात को सुनकर सलमान खान पर्दे पर भावुक हो गए और उन्होंने शाहरुख को गले लगा लिया. उनकी इस अदा से यह मालूम पड़ता है कि शाहरुख के इस बात की पुष्टि सलमान खान कर दी.

बताते चलें कि हाल ही में शाहरुख के बेटे को मुंबई पुलिस ने अंदर कर दिया था और शाहरुख खान उस वक्त देश से बाहर थे और उन्होंने वहां से सलमान खान को फोन किया था और सलमान तुरंत आर्यन खान के पास पहुंच गए थे, अगले 1 महीने तक सलमान शाहरुख खान के साथ थे और जब तक आर्यन बाहर नहीं आ गए थे तब तक उन्होंने अपने भाई होने का फर्ज निभाया था और शाहरुख के मुश्किल वक्त में उनके साथ खड़े थे.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *