हल्के कपड़े की शर्ट पहन जब भाई अर्जुन के साथ दिखी जानवी कपूर, प्रशंसकों का खुला रह गया मुंह

जहान्वी कपूर बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा में से एक है और यह बात हमेशा कहा जाता है कि उनकी पर्सनालिटी काफी अट्रैक्टिव है और उनके ऊपर सभी प्रकार के कपड़े अच्छे लगते हैं. जहान्वी केवल अपने अच्छे और बेहतरीन एटीट्यूड को ही नहीं दिखाती हैं बल्कि उनका ड्रेसिंग स्टाइल भी काफी बेहतरीन है और यही वजह है कि जब जहान्वी अलग-अलग तरह के आउटफिट डालकर घर से बाहर निकलती हैं तब उनके ऊपर से नजरें हटाना मुश्किल हो जाता है.

बता दें कि जानवी कपूर को सिंपल कैजुअल से लेकर over-the-top ब्लींगी पार्टी वियर टॉप में भी देखा जा चुका है और वह स्टाइल के साथ साथ कंफर्ट को भी महत्व देती हैं. जहान्वी की हाइट 5 फुट 4 इंची है और उन्हें एक अलग लुक में तब देखा गया जब वह अपना 23 वां जन्मदिन मनाने अपने भाई के घर पहुंची थी, उन्होंने एक ऐसा ड्रेस पहन रखा था जो सिर्फ उनके बॉडी को कंप्लीमेंट ही नहीं कर रहा था बल्कि उनकी लंबाई को भी अच्छे प्रकार से ग्रेस दे रहा था.

https://www.instagram.com/p/CZbhN2AvG1w/?utm_source=ig_web_copy_link

बता दें कि यह किस्सा 2018 का है और उस वक्त यह बेहतरीन अदाकारा अपनी पहली फिल्म की शूटिंग करती थी और उनके बिजी शेड्यूल को देखते हुए उनके भाई अर्जुन कपूर ने उनके बर्थडे पार्टी का आयोजन किया था और उस वक्त जानवी कपूर अपने पिता बोनी कपूर के साथ पहुंची थी और उन्होंने सफेद रंग का कपड़ा पूर्ण रूप से पहन रखा था. उन्होंने पार्टी नाइट लोग के लिए सफेद रंग को चुना था और यह ड्रेस सिंपल होने के साथ-साथ उनके बोल्डनेस को बढ़ावा दे रहा था.

बताते चलें कि उन्होंने अपने स्ट्रेस को ट्रेंडिंग लुक दिया था और अपने साथ में उन्होंने फ्रंट नोट बांध रखा था और अपने शर्ट के स्लीव्स को भी थोड़ा ऊपर चढ़ा रखा था. उन्होंने साथ में स्ट्रेट कट पैंट के जगह फ्लेयर्ड पैंट पहना था और इसमें वह काफी लंबी नजर आ रही थी. उन्होंने अपने इस लोग को अपने खुले बालों के साथ कंप्लीट किया था और अपने मेकअप को न्यूड कौन दिया था. उन्होंने साथ में ब्लैक ब्लैक नेल पेंट का प्रयोग किया था और यह कहा जा सकता है कि जानवी का फैशन सेंस बेहतरीन है और उन्हें देखने को उनके प्रशंसक हमेशा पागल रहते हैं.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *