कश्मीर की वादियों में हनीमून इंजॉय कर रही हैं मौनी रॉय, देखें तस्वीरें

छोटे पर्दे के बाद बॉलीवुड का रुख करने वाली मौनी रॉय ने कुछ दिन पहले अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार से शादी की थी। दोनों ने मलयाली और बंगाली रीति-रिवाजों का पालन करते हुए 27 जनवरी को सात फेरे लिए। शादी के बाद मौनी रॉय अपने सपनों के राजकुमार यानि पति सूरज नांबियार के साथ स्वर्ग के सफर पर निकल चुकी हैं। इन दिनों ये कपल कश्मीर में हनीमून एन्जॉय कर रहा है. हम आपको बता दें कि हाल ही में मौनी ने अपने हनीमून की तस्वीरें शेयर की हैं। जहां ज्यादातर सितारे हनीमून के लिए मालदीव या स्विट्जरलैंड जैसी जगहों पर जाते हैं वहीं मौनी रॉय हनीमून के लिए कश्मीर के मैदानी इलाकों में पहुंच चुकी हैं। मौनी ने अपने इंस्टाग्राम पर कश्मीर की वादियों की तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें एक्ट्रेस पूरी तरह से रिलैक्स मूड में नजर आ रही हैं.

गौरतलब है कि इस तस्वीर में मौनी रॉय पति सूरज नांबियार के साथ रोमांटिक पोज देती नजर आ रही हैं। तस्वीर में मौनी गुलाबी रंग का स्वेटर पहने नजर आ रही हैं। वहीं सूरज एक्ट्रेस का रेड-ग्रीन स्वेटर पहने पोज दे रहे हैं. दोनों कॉटेज की बालकनी में खड़े होकर बर्फबारी का मजा ले रहे हैं। कश्मीर की बर्फीली पहाड़ियों के बीच स्थित रिजॉर्ट में मोनी को किताबें पढ़ते भी देखा गया। उन्होंने इसकी तस्वीरें भी शेयर की हैं. इसमें उन्होंने किताबों के कुछ पेज पोस्ट किए हैं। हनीमून की कई तस्वीरों में मौनी रॉय इस किताब के साथ नजर आ रही हैं और इस किताब की कहानी के एक पड़ाव पर उनका दिल आ गया है, जिसका जिक्र उन्होंने नई तस्वीरें शेयर करते हुए भी किया है.

इसके अलावा मौनी ने फोटोज में अपने होटल के कमरे की एक झलक भी दिखाई है। फैंस भी इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं. खास बात यह है कि मौनी के चेहरे पर एक अलग ही ग्लो देखने को मिल रहा है. मौनी रॉय कश्मीर में हर पल एन्जॉय कर रही हैं और उन्हें कैमरे में कैद करना नहीं भूल रही हैं. उन्होंने और भी कई तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें मौनी पति सूरज के साथ रोमांटिक पोज देती नजर आ रही हैं तो कुछ में वो अकेले बर्फबारी का मजा ले रही हैं. तस्वीरों में मौनी ने न सिर्फ बालकनी बल्कि बेडरूम की भी एक झलक दिखाई है। वह अलग-अलग तरह से बेड पर अपनी खूबसूरती बिखेरती नजर आ रही हैं। मौनी की मुस्कान आपका दिल जीत लेगी। मौनी जहां इंडस्ट्री का जाना-पहचाना चेहरा हैं, वहीं सूरज इन सब से दूर एक इन्वेस्टमेंट बैंकर हैं। वह दुबई में रहते है। दोनों के फैंस लंबे समय से इस शादी का इंतजार कर रहे थे.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *