एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला शादी से पहले ही हो गई प्रेग्नेंट, बेबी बंप के साथ वायरल हुई तस्वीरें, लोगों ने कहा : यह तुम्हारा बच्चा…

बॉलीवुड की अभिनेत्री उर्वशी रौतेला अपने ग्लैमरस अंदाज और अदाओं के कारण ही हमेशा ही चर्चा में रखी है और वह इंडस्ट्री की उम्र गोल्ड अभिनेत्रियों में से एक माने जाते हैं जिनके पीछे पूरी दुनिया दीवानी रहती है वही उर्वशी रौतेला फिल्मों में तो कम ही नजर आती है लेकिन सोशल मीडिया पर वह काफी एक्टिव दिखाई देती है और अक्सर ही अपनी ऐसी तस्वीरें शेयर करती रहती है जिनसे उनके चाहने वालों के होश उड़ जाते हैं उनकी तस्वीर भी आते हैं!

वही हाल ही में अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने अपनी एक और तस्वीर को शेयर कर रहे हैं जिसने उनके फैंस के बीच खलबली मचा दी है वहीं अभिनेत्री ने अपनी प्रेग्नेंसी की तस्वीर को शेयर किया है जिस पर जमकर कमेंट किए जा रहे हैं! अब इससे पहले आप किसी और चीज का अंदाजा लगा ले तो हम आपको यह बता दे कि असलियत में यह उर्वशी रौतेला की आने वाली फिल्म है जिसमें वह प्रेग्नेंट महिला का किरदार निभा रही हैं!

वही, वायरल हो रहे इस पोस्ट में उर्वशी रौतेला पिंक कलर के आउटफिट में दिखाई दे रही है और इस तस्वीर में वह प्रेग्नेंट नजर आ रही है और उनके हाथ में पिस्तौल भी नजर आ रही हैं जो उन्होंने अपने बेबी बंप पर लगाया हुआ है और इस पोस्ट को शेयर करते हुए ही वह लिखती है कि नोट योर बेबी फाइंड हूज बेबी इज इट! यानी कि इसका मतलब यह हुआ कि यह तुम्हारा बच्चा नहीं है पता लगाना है कि यह किसका बच्चा है!

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Urvashi Rautela (@urvashirautela)

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *