बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस को नशे की है बुरी लत, सिगरेट और शराब के बिना एक मिनट नही जी सकती, देखें पूरी लिस्ट

‘डोंट जज अ बुक बाय इट्स कवर’ यह कहावत तो हम सभी ने सुनी होगी, पर इसका उधारण बॉलीवुड सितारों से बढ़कर और कोई हो ही नही सकता। बॉलीवुड सितारे जब रुपहले पर्दे पर नजर आते है तो उनकी खूबसूरती का दीवाना देश ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया हो जाता है, पर हकीकत कुछ और ही हैं। जैसा हम देखते है, वैसा वे असल जिंदगी में बिलकुल भी नही होते।

इसका अंदाजा आप कैमरे में कैद हुई इन बॉलीवुड सितारों की कुछ तस्वीरों को देख कर लगा सकते हैं। जिसमें कलाकारों को ध्रूमपान और शराब का सेवन करते हुए देखा जा रहा हैं। आपको बता दें, फिल्मी सितारों को अपने कैरियर के दौरान विभिन्न चीजों का सामना करना पड़ता है, जिससे अपने आप को संभालने के लिए वे बुरी चीजों का सेवन कर लेते हैं। आईए जानते है इस लिस्ट में किन किन अभिनेत्रीयों का नाम शामिल हैं।

सुष्मिता सेन

बहुत कम कोई जानते होंगे, एक खूबसूरती और लाजवाब अभिनय के साथ साथ पूर्व मिस यूनिवर्स के तौर पे जानी जाती सुष्मिता सेन जवानी के दिनों में कई बार सार्वजनिक तौर पर ध्रूमपान और शराब का सेवन करते हुए देखा गया था।आपकी जानकारी के लिए बता दें, इस बुरी आदत का कारण उनके असफल प्रेम प्रसंगों को बताया जाता हैं।

मनीषा कोइराला

मनीषा कोइराला के बेहतरीन अभिनय के बारे में कौन नही जानता, पर क्या आपको पता है, शादीशुदा जिंदगी में रुकावटों के चलते उन्हें शराब पीने की आदत लग गई थी, जिसका परिणाम उन्हे कैंसर जैसी घातक बीमारी तक पहुंचा दिया था।

अमीषा पटेल

आपको बता दें, अमीषा पटेल को कैमरे में एक के बाद एक शराब की गिलास खाली करते हुए देखा जा चुका है, पर इस बात की हामी कभी अमीषा पटेल खुद नही की।

प्रियंका चोपड़ा

मशहूर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा का नाम भी इस लिस्ट में शामिल एक बार अभिनेत्री सार्वजनिक तौर पर सिगरेट पीती हुई दिखाई देती और इस दौरान उनकी मां भी उनके साथ दिखाई दे रही थी जो सिगरेट खुद पी रही थी और इसके बाद हम को सोशल मीडिया पर बुरी तरीके से ट्रोल किया गया था!

करीना कपूर

वहीं करीना कपूर भी इस लिस्ट में शामिल होती है का तो ऐसा ज्यादा है कि एक समय पर सजना कपूर को शराब पीने का काफी शौक था और वह सिगरेट भी किया करती थी हालांकि रिपोर्ट की मानें तो अब करीना कपूर ने सिगरेट पीने की शौक को अपना कम कर दिया है!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *