बहुत खूबसूरत है ‘विभूति जी’ आसिफ शेख की बेटी मरियम, ऐक्टिंग नहीं इस फील्ड से है लाडली का नाता

टेलीविज़न जगत के चर्चित सीरियल ‘भाभीजी घर पर है!’ पिछले कई वर्षों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। शो के लीड भूमिकाओं में से एक विभूति नारायण मिश्रा सीरियल में एक दिलफेंक एवं हैंडसम पड़ौसी के किरदार में हैं।

मगर आपको जानकर हैरानी होगी कि ये किरदार निभाने वाले अभिनेता आसिफ शेख रियल लाइफ में दो जवान बच्चों के पिता हैं। उनकी बेटी मरियम शेख पढ़ाई समाप्त करके नौकरी कर रही हैं।

टीवी के पॉपुलर शो ‘भाबीजी घर पर हैं’ में विभूति नारायण की भूमिका निभाने वाले आसिफ सेख काफी फेमस हो गए हैं। उनकी अदाकारी का हर कोई फैन हैं। आपको जानकर शायद यकीन ना हो कि विभूति 24 साल की बेटी और 21 साल के बेटे के पिता हैं।

ये बात बिलकुल सच है। उनकी पत्नी का नाम जेबा, बेटी का नाम मरयम और बेटे का नाम अलीजाह है। हाल ही में विभूति ने एक लीडिंग वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में अपने परिवार के बारे में कई सारी बातें बताईं।

उन्होंने बताया, ‘मेरी पत्नी जेबा, बेटी मरयम और बेटे अलीजाह को मेरे काम पर गर्व है। वो मेरे हर फैसले में मेरे साथ खड़े होते हैं। एक्टर होने के नाते मैं फैंस को अपना बेस्ट देने की कोशिश करता हूं। मेरा परिवार मेरे काम अच्छे से समझता है।’

विभूति आगे कहते हैं, ‘मेरी पत्नी कभी कोई शिकायत नहीं करती। मैं खुशनसीब हूं कि मेरे पास इतना प्यारा परिवार है।’ आसिफ ने अपनी निजी जिंदगी के बारे में बताया, ‘एक समय ऐसा भी था, जब मुझे कई दिनों तक बच्चों से दूर रहना होता था।’

आसिफ शूटिंग के बाद ज्यादा से ज्यादा वक्त फैमिली के साथ बिताने की कोशिश करते हैं। आसिफ ने कहा, ‘अब मेरे बच्चे बड़े हो गए हैं और अपने डिसीजन खुद ले सकते हैं। मेरी शादी को 25 साल हो चुके हैं और पत्नी जेबा हाउसवाइफ हैं।’

आसिफ की मानें तो उनकी बेटी मरयम और बेटे अलीजाह की एक्टिंग में कोई दिलचस्पी नहीं है। मरयम एक टैलेंट कंपनी में बतौर मैनेजर काम करती हैं, जबकि अलीजाह ने हाल ही डायरेक्टर माजिद मजीदी कि फिल्म में बतौर असिस्टेंट अपनी जॉब छोड़ी है।

मरियम शेख (Mariyam Sheikh) भी फिल्म और टेलीविज़न अभिनेत्रियों की भांति सुंदर हैं, मगर तब भी उन्होंने बॉलीवुड और टेलीविज़न जगत से दूरी बना रखी है. मरियम शेख (Mariyam Sheikh) एक टैलंट कंपनी में मैनेजर के तौर पर काम करती हैं. एक इंटरव्यू में स्वयं आसिफ ने ये बात साझा की थी. बता दें कि मरियम शेख (Mariyam Sheikh) का एक भाई भी हैं, जिनका नाम अलीजाह है. मरियम अपने भाई से भी बेहद क्लोज हैं.

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *