जल्दी जवान दिखने के लिए इस अभिनेत्री ने लगवाए हार्मोनल इंजेक्शन, 16 साल में ही दिखने लगी 25 साल की

बिना मेक-अप और सर्जरी के यह अभिनेत्रियां किसी अप्सरा से कम नहीं लगती हैं। इनकी सुंदरता को देखकर ऐसा लगता है, जैसे भगवान ने इन्हे फुर्सत में बनाया हो। वही दूसरी ओर कुछ अभिनेत्रियां ऐसी भी हैं, जिन्होंने सुन्दर और बोल्ड दिखने के लिए सर्जरी करवाई है। खूबसूरती हर किसी की चाहत होती है। वह चाहे अभिनय के क्षेत्र में काम करने वाली एक्ट्रेस हो या फिर सामान्य से सामान्य ग्रहणी।

16 की आयु में 21 जैसी जवां

रिपोर्ट्स के मुताबिक, हंसिका की मां चिकित्सक थी व इसी का लाभ उठाते हुए उन्होंने जल्दी जवान होने के लिए हार्मोनल इंजेक्शन का सहारा लिया। उस समय वह 16 वर्ष आयु में 21 वर्ष की जवान दिखने लगी थी। हालांकि, अब तक हार्मोनल इंजेक्शन लेने व ना लेने को लेकर हंसिका की तरफ से अधिकारिक रूप से पुष्टि नही की गई, लेकिन जिस तरह से वे अपने शरीर को तैयार किया, उससे इंजेक्शन के इस्तेमाल को लेकर तेजी से चर्चा रही है।

इंजेक्शन लेने से जवान हुई यह अभिनेत्री

वर्ष 2007 में हंसिका फिल्म ” आपका सुरूर ” में हिमेश रेशमियां के साथ लीड रोल करती नज़र आयी। इस मूवी के समय हंसिका सिर्फ 16 साल की थी। जबकि हिमेश रेशमियां इनसे 18 साल उम्र में बड़े थे। और अपने से 18 साल बड़े अभिनेता के साथ हंसिका ने रोमांस किया था। हंसिका की इस फिल्म को देखकर कोई नहीं कह सकता था कि हंसिका सिर्फ 16 साल की हैं।

चाइल्ड आर्टिस्ट साल 2000 में टीवी सीरियल “शाकालागा बूम बूम” से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने किसी “देश में निकला होगा चांद” व “कभी सास भी बहु थी” जैसे सीरियल में भी काम किया। 10 वर्ष की आयु तक हंसिका टीवी धारावाहिक में कार्य की, जो कि अपने आप में एक बड़ी उपलब्धी मानी जा रही है।

उन्होंने अपना रुख साउथ इंडस्ट्री की तरफ कर लिया। हालांकि आज उनकी गिनती साउथ की बड़ी अभिनेत्रियों में की जाती है। आपको बताते हैं कि हंसिका मोटवानी के पिता प्रदीप मोटवानी एक बड़े बिजनेसमैन हैं, जबकि उनकी मां स्किन स्पेशलिस्ट हैं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *