इवेंट में प्रियंका चोपड़ा ने पहनी थी मेश स्कर्ट, कैमरे की रोशनी में दिख रहा अंडरगारमेंट ,प्रियंका हुई ऊप्स मूवमेंट हुईं शिकार

प्रियंका अब केवल बॉलीवुड की स्टार नहीं रही हैं बल्कि अब वो एक ग्लोबल सेंसेशन बन चुकी हैं। उन्हें अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर काफी पहचान मिस चुकी है। एक बात जिससे एक्ट्रेस सभी को हैरान कर देती हैं वो है ग्रांड इवेंट में पहनी जाने वाली उनकी स्टाइलिश ड्रेसिज। ऑस्कर का रेड कार्पेट हो या एम्मी का हर जगह अपने आउटफिट की वजह से वो सुर्खियां बटोरती रहती हैं। लेकिन प्रियंका अक्सर ऊप्स मोमेंट का शिकार भी हो जाती हैं। एक बार वह इस तरह के कपड़े पहनकर कार्यक्रम में पहुंचीं कि जिसने भी देखा वह दंग रह गया। एक बार फिर उन्होंने अपने आकर्षक आउटफिट से लोगों का ध्यान खींचा है।

साल 2014 में प्रियंका चोपड़ा का अंग्रेजी गाना ‘आई कांट मेक यू लव मी’ रिलीज हुआ था, इस गाने के प्रमोशन के लिए एक्ट्रेस मुंबई पहुंची थीं। इस दौरान एक्ट्रेस ने ऐसी स्कर्ट पहनी कि वो एक उप्स मोमेंट का शिकार हो गईं और शायद उन्हें इस बात का अंदाजा भी नहीं था कि कैमरे में क्या कैद हो गया।

प्रियंका चोपड़ा के इंग्लिश सॉन्ग के रिलीज के मौके पर उनकी मां, भाई, रिश्तेदार, दोस्त और परिचित समेत बॉलीवुड के कलाकार भी मौजूद थे। वहीं उस इवेंट के दौरान प्रियंका चोपड़ा ने गानों का लाइव परफॉरमेंस भी दिया था। लेकिन पूरी पार्टी में सबका ध्यान प्रियंका के गानों से ज्यादा उनकी ड्रेस पर था।दरअसल प्रियंका ने सफेद टॉप के साथ काले रंग की लगभग पारदर्शी जालीदार स्कर्ट पहन रखी थी, जिसमें से सब कुछ दिखाई दे रहा था।इवेंट में प्रियंका के परफॉरमेंस की लोगों ने खूब तारीफ की, साथ ही दबी जुबान में उनके ड्रेस पर टिप्पणी करने वालों की भी वहां कमी नहीं थी।

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपना जलवा दिखाने वाली देसी गर्ल एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जितनी स्टाइलिश और खूबसूरत अपनी फिल्मों में नजर आती हैं उतनी ही स्टाइलिश व खूबसूरत वो असल जिंदगी में भी हैं। वहीं देसी गर्ल स्टाइलिश बनने के चक्कर में बहुत बार ऊप्स मोमेंट की शिकार हो जाती हैं।

प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में सोशल मीडिया पर खुशखबरी साझा की थी प्रियंका ने ही क्यों निक जोनस ने भी पैरंट्स बनने की खुशी अपने फैंस के साथ बाटी थी। हाल ही में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने सरोगेसी के जरिए एक बेटी को जन्म दिया है। जिसको लेकर फैंस काफी खुश हैं। प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के पैरंट्स बनने से फैंस को काफी खुशी मिली है।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *