बॉलीवुड में काम दिलाने के बदले इन हसीनाओं के सामने रखी गई थी शारीरिक संबंध बनाने की शर्त

यह तो हम सब जानते हैं कि बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कोई भी फिल्म एक्ट्रेस बिना बिग बॉस के हीरोइन नहीं बन सकती है. अगर किसी न्यू कमर को हीरोइन बनना है तो या तो उसे सबसे पहले बड़े लोगों के साथ उठना बैठना होगा, या उसकी पहचान बड़े लोगों से होना चाहिए. बात सिर्फ इतने तक नहीं रहती है अगर हम रिपोर्ट की बात माने तो बात यहां तक भी चल जाती है जहां को पूरी लाइफ टाइम के लिए बॉलीवुड इंडस्ट्री में रहने के लिए ऐसा काम करना पड़ता है. लेकिन आज हम इस आर्टिकल के माध्यम से आपको बॉलीवुड से जुड़े ऐसे हीरोइनों के नाम बताएंगे जिन्हें बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में काम करने के लिए शारीरिक संबंध बनाने का शर्त रखी गई थी.

सुरवीन चावला

अगर हम बॉलीवुड की सुपरस्टार एक्ट्रेस हीरोइन सुरवीन चावला की बात करें तो यह अपने कैरियर की शुरुआत समय में सबसे पहले पंजाबी एक्ट्रेस की थी. लेकिन वह भी कास्टिंग काउच का शिकार बन गई थी. वह जब बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री कर रही थी तब उन्हें फिल्मों में काम दिलाने के बदले शारीरिक संबंध बनाने के लिए कहा था, लेकिन उन्होंने ऐसा करने से साफ मना कर दिया और जिसके बाद उन्होंने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में जगह तो बना ली लेकिन शारीरिक संबंध किसी के साथ नहीं बनाया.

राधिका आप्टे

अगर बॉलीवुड के एक्ट्रेस राधिका आप्टे की बात करें जिन्होंने बॉलीवुड फिल्म दोस्ती में एक अलग ही तरह की धमाल मचा रखी है. लेकिन उन्होंने भी बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में करियर शुरू करने से पहले उन्होंने बंगाली में भी फिल्में की है, लेकिन उन्हें भी साउथ फिल्म इंडस्ट्री मैं कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ा था. जहां उन्हें भी शारीरिक संबंध बनाने का शर्त रखा गया था लेकिन उन्होंने साफ मना कर दिया. जिसके बाद उन्होंने अपने बदौलत थी बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में बहुत ही खास जगह बना ली और और आज उन्होंने बॉलीवुड में बहुत बड़ी पहचान बना ली है.

टिस्का चोपड़ा

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के हीरोइन टिस्का चोपड़ा को हम सब तो जानते ही हैं. जिन्होंने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में एक अलग ही तरह की पहचान बनाई. लेकिन उन्हें भी बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में करियर शुरू करने से पहले कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ा था. जिसके बाद उन्होंने भी ऐसी शर्त को मानने से मना कर दिया और अपनी मेहनत के दम पर बॉलीवुड में अपनी जगह बनाई थी.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *