अक्षय कुमार के साथ अपने ब्रेकअप को लेकर शिल्पा शेट्टी ने किया बड़ा खुलासा

बॉलीवुड इंडस्ट्री की फिटनेस क्वीन शिल्पा शेट्टी अक्सर किसी न किसी वजह से अक्सर चर्चे में बनी रहती है, कभी अपनी ड्रेसिंग सेंस की वजह से तो कभी अपनी फिटनेस के वजह से। बता दे कि,बॉलीवुड की फिल्म स्लिम ट्रिम गर्ल कही जाने वाली मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने कई अभिनेताओं के साथ काम किया है और उनकी जोड़ी हर किसी के साथ पसंद की गई। वहीं अभिनेता अक्षय कुमार के साथ शिल्पा शेट्टी की जोड़ी काफी पॉपुलर हुई थी और फिल्म ‘मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी’ में अक्षय और शिल्पा की जोड़ी ने धमाल मचा दिया था। यह फिल्म साल 1994 में रिलीज हुई थी और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडे गाड़ दिए थे।

फिल्म के सेट पर दोनो ने एक दूसरे को दिल दे बैठा था-

सूत्रों की माने तो इसी फिल्म के बाद शिल्पा शेट्टी और अक्षय कुमार एक दूसरे को दिल दे बैठे थे और दोनों ने काफी लंबे समय तक एक दूसरे को डेट किया था, लेकिन अफसोस की बात तो यह है कि इनका रिश्ता शादी के मुकाम तक नहीं पहुंच पाया और इस रिश्ते का दर्दनाक अंत हो गया। एक रिपोर्ट में शिल्पा शेट्टी ने अपने रिश्ते के सच को बया किया जिसे सुनने के बाद हर कोई दंग रह गया था।

शिल्पा के साथ रिलेशन में रहने के बावजूद कर रहे थे किसी और को डेट-

 

मीडिया रिपोर्ट्स की में तो,शिल्पा ने कहा था कि, “हमारे ब्रेकअप की वजह ये थी कि अक्षय मुझे धोखा दे रहे थे। वो मेरे साथ ही ट्विंकल खन्ना के साथ भी रिलेशनशिप में थे। मैंने कभी सोचा भी नहीं था कि वो मेरे अलावा किसी और को भी डेट कर रहे होंगे। मैं इसमें ट्विंकल खन्ना की कोई गलती नहीं मानती हूं और मुझे उनसे कोई शिकायत भी नहीं है। अगर किसी का पति ही उसे धोखा दे रहा है तो इसमें किसी दूसरी औरत को गलत ठहराना तो ठीक नहीं है। उसने मेरा इस्तेमाल किया और किसी और के मिलते ही मुझे छोड़ दिया।” आगे शिल्पा ने कहा था कि, “अक्षय ने मुझे प्यार में धोखा दिया। उस दौर को भुलाना मेरे लिए इतना आसान नहीं था लेकिन अब मैं इससे उबर चुकी हूं। मेरे लिए वो काफी मुश्किल भरा वक्त था। लेकिन अब मैं अपनी जिंदगी में खुश हूं। वैसे भी काले बादल कभी न कभी छंटते हैं और फिर उजाला जरूर आता है। अब मैं इन सब चीजों से काफी आगे निकल गई हूं। मैं अब उनके साथ कभी काम नहीं करूंगी।”

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *