इस बड़ी वजह के पीछे विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय बच्चन ने अभिषेक बच्चन से की थी शादी, अब जाकर हुआ बड़ा खुलासा….

जैसा कि आप लोग को मालूम होगा कि इंडस्ट्री में ऐश्वर्या राय ने अपना सिक्का जमा लिया था तो वहीं अभिषेक बच्चन इन दिनों फिल्मी करियर में तो संघर्ष कर रहे थे और ऐसे में इन सबके बीच आखिरकार ऐश्वर्या राय अभिषेक बच्चन को डेट करना भी शुरू कर दिया और बाद में बच्चन परिवार की बहू बन गई दरअसल बॉलीवुड इंडस्ट्री के पावर कपल अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की लव स्टोरी के बारे में बात की जाती है तो यह किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं लगती है!

वही ऐश्वर्या राय बच्चन ने हाल ही में अपनी शादी की सालगिरह थी और उन्होंने अपनी शादी को लेकर बड़ा खुलासा भी किया! उन्होंने यहां तक बता दिया कि ऐश्वर्या राय बच्चन परिवार की एक खास वजह से बहू बनने का फैसला किया था और इसका खुलासा उन्होंने खुद ही किया था!

वहीं अभिषेक बच्चन को लेकर बताई यह बात वोग मैगजीन को दिए गए एक इंटरव्यू के दौरान ऐश्वर्या ने बताया कि अभिषेक बच्चन को वह बेहद ही ज्यादा पसंद करने लगी थी और फिर बच्चन परिवार की बहू बनने का मम्मी फैसला लिया था वही ऐश्वर्या का कहना था कि उनको अभिषेक में एक नहीं बल्कि कई खूबियां दिखाई दी थी!

वहीं अभिषेक बच्चन को लेकर ऐश्वर्या राय ने बताया था कि अभिषेक एक सज्जन, हिम्मतवाले और नाइट इन शाइनिंग आर्मर वाले इंसान है वह बेहद ही सुलझे हुए और थोड़ी सी पागल भी हैं लेकिन वह स्ट्रांग पर्सनैलिटी वाले व्यक्ति हैं उनकी जिंदगी को खुलकर गले लगाने वाली आदत बेहद खूबसूरत वहीं उन्होंने आगे कहा था कि उनकी खूबियों से मुझे बेहद प्यार है मैं ऐसे शख्स के साथ नहीं रह सकती जो हर समय कैनरी गिनता रहे पैसा आपको लग्जरी जिंदगी दे सकता है लेकिन पार्टनर केयर करने वाला ना हो तो शादीशुदा जिंदगी में कभी खुशी नहीं आ सकती!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *