तारक मेहता का उल्टा चश्मा की फेम दया बेन हैं करोड़ों की मालकिन, जानिए कहां से होती है कमाई

दिशा वकानी एक भारतीय फिल्म और टीवी कलाकार हैं। दिशा का सबसे लोकप्रिय किरदार ‘दया जेठालाल गाड़ा’ को माना जाता है। सब टीवी के कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में दिशा कई सालो से मुख्य किरदार को अभिनय कर रही है। इस सीरियल में दिशा के पति का नाम ‘जेठालाल चंपकलाल गड़ा’ है।

जेठालाल का किरदार मशहूर अभिनेता दिलीप जोशी अभिनय करते हैं। इन दोनों मुख्य किरदारों के बीच की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री आम तौर पर जनता को काफी पसंद आती है। यह शो सब टीवी पर 2008 से दर्शाया जाता है और इस साल इस कॉमेडी शो को पुरे 14 साल जो जायेंगे।यह शो फिलहाल एक मात्र ऐसा शो है जिसे टीवी पर लगातार 14 सालो से दर्शाया जा रहा है।

 

खबर आ रही है दिशा वकानी ने हमेशा के लिए शो को अलविदा कह दिया है। यानी अब ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में दयाबेन की वापसी नहीं होगी। ‘कोईमोई’ एक रिपोर्ट के मुताबिक, सूत्रों ने बताया कि मैटरनिटी ब्रेक के बाद दिशा वकानी के साथ मेकर्स की बात चल रही थीं ताकि वह शो में आ जाएं। उनकी एंट्री को लेकर सही टाइम और कहानी भी बुनी जा रही थी।

प्रड्यूसर्स भी कुछ चीजों को लेकर दिशा वकानी के साथ बातचीत कर रहे थे, लेकिन दुर्भाग्य से बात नहीं बन पाई। इस कारण दिशा वकानी ने ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ को हमेशा के लिए अलविदा कहने का फैसला कर लिया है।


‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के फैन्स पिछले काफी वक्त से बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि दयाबेन यानी दिशा वकानी की शो में कब वापसी होगी। दिशा वकानी ने 2017 में शो से मैटरनिटी ब्रेक लिया था और उसके बाद से ही उन्होंने ‘तारक मेहता…’ में वापसी नहीं की है। एक्ट्रेस ने मैटर्निटी ब्रेक के दौरान शो छोड़ा था, जिसके बाद फीस बढ़ाने को लेकर मेकर्स से चल रही अनबन के कारण आज तक वो लौटी नहीं हैं।

बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट की मानें तो एक्ट्रेस को ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के हर एपिसोड के लिए 1 से 1.5 लाख फीस मिलती थी। वो हर महीने 20 लाख के करीब कमा रही थीं। उन्हें शो पर लीड रोल के साथ-साथ कई बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स भी मिल रहे थे।

रिपोर्ट्स के मुताबिक दिशा वकानी करीब 37 करोड़ की मालकिन हैं और इसका ज्यादातर हिस्सा उन्होंने इसी तारक मेहता का उल्टा चश्मा से कमाया है।दिशा विज्ञापन एवं अन्य कई चीज़ों से पैसा कमाती हैं। इसके अलावा दिशा वकानी बॉलिवुड की कई फिल्में कर चुकी हैं।

हालांकि, उन्हें फिल्मों में वो पहचान नहीं मिली। बल्कि एक्ट्रेस को ज्यादा लोकप्रीयता तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो से ही मिली है। दिशा के पास एक लक्जरी बीएमडब्लू कार भी है, जिससे उन्हें बेहद लगाव है। दिशा ‘देवदास’, ‘मंगल पांडे’, ‘जोधा-अकबर’ और ‘लव स्टोरी 2050’ जैसी फिल्मों में भी नजर आई हैं।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *