‘देवों के देव महादेव’ की ‘पार्वती’ को जालीदार बिकिनी में देखकर भड़के लोग, कहा- ‘इनको ‘पार्वती’ मां के रोल से हटाओ…’

देवों के देव महादेव में पार्वती का किरदार निभाने वालीं पूजा बनर्जी ने इंस्टाग्राम पर बिकनी वाली कुछ फोटोज डाली थीं जिन्हें देखकर कुछ लोग भद्दे-भद्दे कमेंट करने लगे। देवों के देव में सिंपल सी दिखने वाली पूजा का यह रूप शायद लोग हजम नहीं कर पाए थे। टीवी शो ‘देवों के देव महादेव’ को लोग बहुत प्यार देते हैं, और उनके किरदारों को भी लोग काफी पसंद करते हैं। चाहे शिव का किरदार निभा रहे मोहित रैना की बात हो आ फिर पार्वती का किरदार निभा रही पूजा बनर्जी, इन्होंने दर्शकों का दिल जीत रखा है।

‘देवों के देव महादेव’ शो को दर्शक आज भी बहुत पसंद करते हैं। और इस शो के किरदार निभाने वाले किरदारों को दर्शक देवी-देवताओं के रुप में देखने के बाद उनकी छवी भी वैसी ही अपने मन में बना लेते हैं। मगर कभी-कभी किरदारों को इन केरेक्टर्स को निभाने के बाद अपनी रियल जिंदगी को भी दर्शकों के अनुरुप न ढाल पाने के बाद कई मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। कहने का मतलब है दर्शक इन किरदारों को निभाने वाले एक्टर्स को उसी रूप में देखने के आदि हो जाते हैं, और अगर एक्टर्स के पर्शनल लाइफ उन्हें नहीं भाते तो भड़क जाते हैं।


‘पार्वती’ का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस पूजा बनर्जी इन दिनों गोवा में हैं. इस दौरान उन्होंने कुछ हॉट फोटोज और वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किए हैं।पूजा पर्दे पर भले ही सिंपल नजर आती हैं, लेकिन असल जिंदगी में वह काफी बोल्ड (Bold) हैं।हाल ही में जहां पूजा ने जालीदार बिकिनी और अपने बाथ टब की तस्वीरों से सबको हैरान कर दिया है। पूजा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अपने शूट, घूमने के वक्त के फोटोज शेयर करती रहती हैं। धार्मिक किरदार निभाने वाले पूजा बनर्जी की Hot तस्वीरें कई फैन्स को पसंद नहीं आ रही है।वें कमेंट के जरिए खूब खरी खोटी भी सुना रहे हैं।

इस पोस्ट में पूजा ने फ्लोरेंस ग्रीन कलर की जालीदार बिकनी पहनी हुई है, और इसके साथ उन्होंने स्टाइलिश चश्मा लगाया हुआ है। पूजा ने इस पोस्ट में अपनी दो फोटो शेयर की है, पहली फोटो में उन्होंने खड़े होकर पोज दिया है, तो दूसरी में वह पूल के पास लेटे नजर आ रही हैं। उनकी ये तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिसके बाद उनके ट्रोल किया जाने लगा। किसी ने कमेंट कर के लिखा, ‘तुम्हे पार्वती मां का रोल किसने दिया था, पहले उसे ढूंढ के मारना चाहिए, अगर उसे पता था तुम ऐसी हो तो…शर्म तो है नहीं तुम लोगों को…।’

तो वहीं एक ने कहा, ‘कहने के लिए तो मैं बस एक आम आदमी हूं और मैं बस इतना ही कहना चाहता हूं इतना ही निवेदन करना चाहता हूं कि आप भारत की संस्कृति को ठेस ना पहुंचाएं क्योंकि आप जो ऐसी पिक डालती है जिससे लोगों को सिर्फ कमेंट करना आता है और वह उद्देश्य नहीं समझ में आता जो जो कभी माता पार्वती का रोल निभाकर माता पार्वती की ही निंदा कर दे देखने पर निंदा ही महसूस होती है’।

एक ने तो उन्हें सलाह दी, ‘कपड़े पूरे पहना करो, नहीं तो पोस्ट मत किया करो’। धार्मिक किरदार निभाने वाले पूजा बनर्जी की ऐसी तस्वीरें कई फैन्स को पसंद नहीं आ रही है और खूब खरी खोटी भी सुना रहे हैं।लेकिन दर्शकों को भी इस बात का ख्याल रखना चाहिए की एक्ट्रेस की भी अपनी पर्सनल लाइफ होती है, वो अपनी जिंदगी किसी रूप में भी जीएं, इससे लोगों को फर्क नहीं पड़ना चाहिए।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *