जो बेटा ना कर पाया, मिथुन दा की बहू ने किया वह काम… कुछ इस तरह ऊंचा किया अपने ससुर का नाम…

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती उन स्टार में से एक हैं जिन्होंने डिस्को डांसर के रूप में जाना जाता है।अभिनेता मिथुन अक्सर खबरों की सुर्खियों में बने रहते हैं। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल होने के बाद से मिथुन चक्रवर्ती कई बयान देकर चर्चा में हैं। इतना ही नहीं, अभिनेता ने कोलकाता के ब्रिगेड परेड ग्राउंड में पीएम मोदी की रैली के मंच पर बीजेपी का झंडा भी फहराया। वहीं दूसरी ओर, घर का एक शख्स अपनी एक्टिंग से ना सिर्फ देश भर में पहचान बना रहा है, बल्कि अपनी कामयाबी का झंडा भी लहरा रहा है। हम बात कर रहे हैं मिथुन के बेटे की नहीं बल्कि मिथुन की बहू मदालसा शर्मा की। मदालसा आज एक्टिंग की दुनिया में काफी सफल और बड़ा नाम बन चुकी हैं।

2 बच्चो के पिता के साथ है अफेयर…

टीवी की न्यूज़ पेपर अनुपमा में काव्य के किरदार निभाने वाली और कोई नहीं मिथुन दा की बहू है ,मदालसा शर्मा। वह शो में मुख्य किरदार में हैं। इन दिनों चल रहे प्लॉट में दिखाया जा रहा है कि काव्या को जबरदस्ती करने की कोशिश की जा रही है। जिसके बाद वह पूरी तरह से टूटी-फूटी नजर आ रही हैं। शो में काव्या एक मॉडर्न और इंडिपेंडेंट गर्ल हैं। जिसका एक शादीशुदा शख्स और 2 बच्चो के पिता के साथ अफेयर चल रहा है, कभी ये भोली-भाली लड़की तो कभी स्वाभिमानी लड़की का किरदार निभाती नजर आती है।

लॉकडाउन के दौरान हुई थी शो की शुरुआत.. निभा रही है काव्या का किरदार-

टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ की शुरुआत लॉकडाउन के दौरान हुई थी। टीवी के नंबर वन राजन शाही के मशहूर शो अनुपमा में मदालसा शर्मा चक्रवर्ती काव्या का किरदार अदा कर रही हैं। शो में वो मुख्य किरदार में हैं। इन दिनों चल रहे सीरियल में देखा जा सकता है कि काव्या के साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की जा रही है। जिसके बाद वह पूरी तरह से टूटी हुई नज़र आ रही है।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *