भूखे शेरों के सामने मांस का टुकड़ा लिए पहुंच गईं नोरा फेतही, फिर हुआ कुछ ऐसा, Video देख मुंह को आ जाएगे कलेजा

बॉलीवुड की सुपरस्टार डांसर हीरोइन नोरा फतेही को हम सब जानती है, जो अपनी अदाओं से सोशल मीडिया के साथ-साथ बॉलीवुड में भी चहेती डांसर बन चुकी है. अगर हम नोरा फतेही की बात करें तो वह बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में हॉट एक्ट्रेस के नाम से भी जानी जाती है. और अगर हम उनकी बॉडी की बात करें तो वह दिखने में भी काफी अट्रैक्टिव हैं. लेकिन आज हम इस आर्टिकल के माध्यम से आपको नोरा फतेही के ऐसे राज की बात बताएंगे जिसे जानकर आप दंग रह जायेंगे.

https://www.instagram.com/reel/CZjEpV6AbBV/?utm_source=ig_web_copy_link

शेयर की वीडियो

अगर हम बॉलीवुड की बेताज डांसर नोरा की बात करे तो उन्होंने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अपडेट डांस को लेकर एक अलग ही जलवा कायम कर रखा है. वह अक्सर नए नए डांस के मूव से अपने फैंस का दिल जीत लेती है. लेकिन हाल ही के नोरा फतेह का एक वीडियो वायरल हो रखा है ,जिसमे हम यह देख पा रहे है को बॉलीवुड डांसर नोरा फतेह एक मांस का टुकड़ा लिए भूखे शेर के पास चली जाती है , और वहा बड़े आराम से उस शेर को खिला भी देती है , और साथ ही कुछ फोटो भी ले लेती है , जिसमे वो बहुत ही खुश और खूबसूरत बहुत लग रही है . अगर हम इस वायरल वीडियो की बात करे तो नोरा ने अपने खुद की सोशल मीडिया इंस्टा ग्राम आईडी से शेयर की है. शेयर करते ही कुछ मिनट बाद उनका यह वीडियो पूरी तरह से वायरल हो जाता है और लोगो द्वारा इसका यह वीडियो भी खूब पसंद किए भी जाता है.

https://www.instagram.com/p/CZgfRsusLV2/?utm_source=ig_web_copy_link

कारनामे देख लोग हुए हैरान

हाल ही में नोरा फतेही जंगल सफारी पर निकली थी,जहां बावाइट टाइगर को अपने हाथों से मांस खिलाते हुए दिखाई दी.  वायरल हुए इस वीडियो को देख कर नोरा के फैंस भी दंग रह गए  और तरह तरह की बाते कहने लगे  लेकिन अगर हम नोरा की बात करे तो वह बिना डरे ही भूखे शेर के पास चली जाती है और शेर को मास खिलाने लगती है .नोरा इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने खुद इस वीडियो के कैप्शन में लिखा कि “इट्स स्केयरी”. कॉमेडियन कपिल शर्मा ने भी नोरा के इस वीडियो को लाइक किया है. इसके साथ फैंस ने इसपर लाइक्स और कमेंट्स की बौछार कर दी और देखते देखते ही नोरा की यह वीडियो कुछ समय में ही लाखो की लाइक पा गई.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *