शादी के 45 दिन बाद ही अलग हो जाएंगे कैटरीना-विक्की! सामने आई ये बड़ी वजह

एक्ट्रेस कटरीना कैफ और विक्की कौशल इस वक्त बॉलीवुड के सबसे ज्यादा चर्च‍ित कपल में से एक हैं। कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की प्रेम कहानी की शुरुआत हुई थी करण के शो से।अगर करण ना होते तो शायद ये दोनों एक भी ना होते।करण के एक सवाल पर आए कैटरीना के जवाब ने विक्की के दिल में प्यार की घंटी बजा दी थी। कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) को बॉलीवुड में कई साल हो चुके हैं लेकिन विक्की ने कुछ ही सालों में अपनी एक अलग पहचान इंडस्ट्री में बना ली है।

9 दिसंबर को बॉलीवुड की बेहद हसीन कैटरीना कैफ और बेहतरीन हीरो विक्की कौशल ने शादी कर ली थी। राजस्थान के सवाई माधोपुर के 700 साल पुराने सिक्स सेंसेस फोर्ट में कैटरीना और विकी कौशल की शादी हुई।दोनों परिवारों के सभी करीबी सदस्य और बॉलीवुड से चुनिंदा मेहमान इस शादी में शामिल हुए थे। शादी के बाद दोनों हनीमून पर गए और वापस लौटने के बाद घर परिवार के साथ आगे की रस्मों को दोनों ने पूरा किया।उसके बाद से ही कैटरीना और विक्की अलग हो गए थे।

कैटरीना अपनी आने फिल्म शूटिंग के लिए इंदौर चली गयी थी। वही विक्की कौशल (Vicky Kaushal) कमर कसकर अपने प्रोजेक्ट्स को पूरा करने में जुट गए है। विक्की मुंबई में शूटिंग के लिए रुके है और उनकी दुल्हनिया इंदौर में। ये नया नवेला जोड़ा शादी के बाद हो गया है काम में बिजी और लगता है और लगता है कि फिलहाल इनका रिसेप्शन का कोई प्लान नहीं है।

विक्की और कटरीना ने बॉलीवुड की कई हिट फिल्मों में काम किया है, लेकिन दोनों कभी साथ में स्क्रीन पर नज़र नहीं आए। जब दोनों एक-दूसरे को डेट करने लगे तो उनके पास मूवी में साथ में लीड रोल के लिए कई ऑफर्स आए। अब वो वक्त आ गया है, जब दोनों किसी मूवी में साथ में नज़र आएंगे।

इन फिल्मों में नज़र आएंगी कटरीना

वर्कफ्रंट की बात करें तो कैटरीना कैफ पिछले महीने रिलीज हुई फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में अक्षय कुमार के साथ नज़र आई थीं। उनकी आने वाली फिल्मों की बात करें तो वो मनीष शर्मा की ‘टाइगर 3’ में सलमान खान और इमरान हाशमी के साथ दिखाई देंगी। इसके अलावा उनके पास ‘फोन भूत’ भी है, जिसमें ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी भी लीड रोल में हैं। अभिनेत्री के पास अली अब्बास जफर की सुपरहीरो फिल्म और फरहान अख्तर की ‘जी ले ज़रा’ भी है, जिसमें आलिया भट्ट और प्रियंका चोपड़ा भी हैं।

विक्की कौशल के पास हैं ये मूवीज

विक्की कौशल की बात करें तो उनके पास मेघना गुलजार की सैम मानेकशॉ की बायोपिक है। इसके अलावा ‘द इम्मॉर्टल अश्वत्थामा’ और ‘गोविंदा मेरा नाम’ भी है। वो करण जौहर की ‘तख्त’ में भी नज़र आएंगे।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *