राज कुंद्रा ने शिल्पा शेट्टी के नाम ट्रांसफर किए मुंबई में इतने फ्लैट, करोड़ों रुपये की है प्रॉपर्टी

90 के दशक की बॉलीवुड सुपर स्टार हीरोइन रही शिल्पा शेट्टी को तो हम सब जानते ही हैं, जिन्होंने 2009 में राजस्थान के बिजनेसमैन राज कुंद्रा से शादी कर ली. लेकिन अगर हम राज कुंद्रा की बात करें चीन को पिछले ही साल पोर्नोग्राफी के कारण उन्हें सलाखों के पीछे जाना पड़ा था. लेकिन अब वह जमानत पर घर आ चुके हैं. और अगर हम इन सब बातों की बात करें तो यह सब बातें बड़े लोगों के लिए बहुत ही आम बात है. लेकिन आज हम इस आर्टिकल के माध्यम से कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी के बारे में सिराज के बाद बताएंगे आपको जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे.

कुंद्रा ने मुंबई की फ्लाइट किए अपनी पत्नी के नाम

अगर हम शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की पर्सनल लाइफ के बारे में बातें करें तो वह दोनों अक्सर ही सुर्खियों में बने रहते थे शादी के बाद बिजनेसमैन राज कुंद्रा ने अपने पत्नी शिल्पा शेट्टी को कई बेशकीमती तोहफे ही रहते हैं और जिसकी कीमत लगभग करोड़ों में बताई जाती है.

अगर हम बिजनेसमैन राज कुंद्रा की बात करें तो वे एक बिजनेसमैन के साथ-साथ राजस्थान रॉयल्स टीम के मालिक भी है. लेकिन हाल ही में उनके प्रॉपर्टी को लेकर एक बहुत ही बड़ा खुलासा सामने आया है जोकि प्रॉपर्टी खरीद फरोख्त द्वारा सामने लाया गया है. जिससे यह पता चल रहा है कि राज कुंद्रा की मुंबई में स्थित 5 फ्लैट जिसे वे अपने पत्नी शिल्पा शेट्टी के नाम कर दिया.और हम उन फ्लैटों की बात करे तो ,जिसकी कीमत करोड़ों में बताई जाती है .

अगर हम बिजनेसमैन राज कुंद्रा द्वारा अपने पत्नी शिल्पा शेट्टी कुंद्रा को ट्रांसफर किए गए फ्लैटों के बारे में बात करें तो जिसमें पहला नाम राज कुंद्रा की मुंबई में स्थित किनारा मैं पूरे फर्स्ट फ्लोर को अपने पत्नी शिल्पा शेट्टी कुंद्रा के नाम ट्रांसफर कर दिया है. अगर हम उस बंगला की बात करें तो जिसमें लगभग 5 फ्लैट हैं. और यह बंगला समुद्र से लगभग 300 मीटर की दूरी पर ही बनाया हुआ है. और हाल के समय में सुंदर और उनकी पत्नी शिल्पा शेट्टी कुंद्रा फ्लैट में रहते हैं. अगर हम राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी की जुहू इलाके के गांधीग्राम रोड पर स्थित किनारा बंगला की बात करें तो जो कि करीब 5955 स्क्वायर फीट में फैला हुआ है. एक रिपोर्ट के मुताबिक अगर हम उस फ्लैट की कीमत की बात करें तो वह लगभग ₹650000 स्क्वायर फीट के हिसाब से इसकी मार्केट वैल्यू लगभग दो करोड़ की है. और सूत्रों के मुताबिक अभी पता चला है कि या ट्रांजैक्शन 21 जनवरी 2022 को किया गया था.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *