तलाक होने के बाद भी बाज नही आ रहे आमिर खान और उसकी एक्स पत्नी किरण राव,किया दोनों ने मिलकर ये काम।

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर सुर्खियों में हैं. अभिनेता के प्रशंसक लाल सिंह चड्ढा का लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर 29 मई को रिलीज किया जाएगा। आमिर ने आईपीएल के फिनाले के दौरान फिल्म का ट्रेलर लॉन्च करने की योजना बनाई है। इस बीच आमिर और उनकी एक्स वाइफ किरण राव की कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। कुछ लोगों को आमिर और किरण का एक साथ दिखना पसंद नहीं आया, जिसके चलते उन्हें ट्रोल किया जा रहा है. ट्रोलर्स दोनों की जमकर क्लास लगा रहे हैं.

दरअसल, उनके मशहूर डायरेक्टर और प्रोड्यूसर करण जौहर ने बीती रात अपने बर्थडे के खास मौके पर एक ग्रैंड पार्टी होस्ट की, जिसमें कई सितारे शामिल हुए. इस मौके पर आमिर खान भी अपनी एक्स वाइफ किरण राव के साथ नजर आए। यह पहली बार नहीं है जब आमिर और किरण को एक साथ स्पॉट किया गया है। आमिर और किरण का वायरल वीडियो एक पापराजी अकाउंट से इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है। इस वीडियो में एक्टर और उनकी एक्स वाइफ एक साथ पार्टी में एंट्री मारते नजर आ रहे हैं. जहां आमिर वेलवेट जैकेट और डेनिम जींस पहने हैंडसम लग रहे हैं। वहीं किरण शिमरी वन पीस ड्रेस पहने नजर आईं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आपको बता दें कि आमिर और किरण ने न सिर्फ एक साथ पार्टी में एंट्री की थी। बल्कि दोनों ने पपराजी के सामने पोज दिए और फोटो भी क्लिक करवाए. इस वीडियो के सामने आते ही लोगों ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी. आमिर और किरण का ये अंदाज कुछ लोगों को पसंद नहीं आया. जिस वजह से लोगों ने दोनों को ट्रोल करना शुरू कर दिया। यूजर्स का कहना है कि दोनों ने तलाक को मजाक बना लिया है।

एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘पहले ये लोग शादी का मजाक उड़ाते हैं और अब तलाक का भी मजाक उड़ा रहे हैं।’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘उनका तलाक हो गया, है ना?’ एक अन्य यूजर ने लिखा है, ‘ये लोग तलाक क्यों लेते हैं जबकि इन्हें एक साथ घूमना और कपल की तरह पोज देना होता है?’

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *