टीवी के मशहूर शो तारक मेहता की दयाबेन ने दिया एक बेटे को जन्म, फिर से घर में गूंजी किलकारी…

दिशा वकानी ने 24 नवम्बर, 2015 को एक बेहद प्राइवेट सेरेमनी में मयूर पांड्या से शादी रचाई थी. इसके बाद 2017 में उन्होंने बेटी स्तुति को जन्म दिया. अपनी पर्सनल लाइफ और बेटी पर फोकस करने के लिए उन्होंने बेटी के जन्म के बाद अपना सक्सेसफुल करियर छोड़ दिया और मदरहुड एंजॉय करने लगीं. हालांकि उन्हे शो छोड़े हुए लगभग पांच साल हो गये कुछ दिनों पहले ही एक बेटे की मां बनीं दिशा वकानी के घर में एक बार फिर से किलकारियां गूंज उठी हैं। अभिनेत्री दिशा ने हाल ही में अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया है।

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की अभिनेत्री दिशा वकानी उर्फ दयाबेन दूसरी बार मां बनी हैं। यह खबर सामने आते ही दर्शक काफी ज्यादा खुश नजर आ रहे हैं। एक्ट्रेस ने कुछ दिन पहले एक बेबी बॉय को जन्म दिया है। इस बात की पुष्टि किसी और ने नही बल्कि उनके भाई मयूर वाकाणी ने किया हैं।

दिशा के भाई ने किया कंफर्म

शो में सुंदरलाल का रोल प्ले करने वाले दिशा के भाई मयूर वकानी ने कहा, ‘मुझे खुशी है कि मैं फिर से मामा बन गया। 2017 में, दिशा की एक बच्ची थी और अब वह फिर से मां बन गई हैं। मैं बहुत खुश हूं।’ हाल ही में प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी ने एक इंटरव्यू में कहा कि दिशा के जल्द ही शो में वापसी करने की संभावना है।

दिशा आखिरी बार शो में दिखाई दी थीं जब उन्होंने 2019 में एक एपिसोड में शूटिंग की थी। वह 2017 में अपने मैटरनिटी ब्रेक के बाद से शो से गायब हैं। जबकि दिशा ने इस बारे में कभी भी बात नहीं की। उनके पति मयूर पाडिया ने एक टेक्स्ट के साथ जवाब दिया था। उन्होंने कहा, ‘दिशा हमारे बेटे के साथ बिजी है और वह जल्द ही आपसे बात करेगी।’

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *