राखी सावंत देना चाहती है ये खास गिफ्ट विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को, जाने ऐसा क्या है गिफ्ट में…

बॉलीवुड में ड्रामा क्वीन के तौर पर पहचानी जाने वाली राखी सावंत अक्सर किसी-न-किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं. कभी अपनी तस्वीरों को लेकर तो कभी अपने अजीबोगरीब बयानों को लेकर. इस बार भी वो अपने बयान को लेकर ही चर्चा में आ गई हैं. लेकिन इस बार उन्होंने काफी बड़ी बात कह दी है. जो लोगों के बीच चर्चा में आ गई है. साथ ही लोग ये सुनकर हैरान भी हो रहे हैं अक्सर अपने बेतुके बयान और बोल्डनेस को लेकर सुर्खियों में रहने वाली राखी सावंत ने एक बार फिर खलबली मचा दी है।

राखी के मीका सिंह के साथ किस और 2014 के लोकसभा चुनाव लड़ने से लेकर अपनी खुद की राजनीतिक पार्टी ‘राष्ट्रीय आम पार्टी’ शुरू करने को कौन भूल सकता है? वह अपने बयानों से लोगों का मनोरंजन करने से कभी नहीं चूकतीं। दरअसल साल 2017 में राखी ने सबको तब चौंका दिया जब उन्होंने कहा कि वो नवविवाहित विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को कंडोम उपहार में देना चाहती हैं।

हर वक्त सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली राखी कुछ न कुछ ऐसा कर बैठती हैं कि मीडिया की सुर्खियां बटोर ले जाती हैं।से मैं उन्हें कंडोम उपहार में देना चाहती हूं ताकि वो सुरक्षित रहें और उसका अनुभव करने के बाद अपनी प्रतिक्रिया साझा करें, मुझे लगता है कि मेरे कंडोम खास हैं। इतने सारे फ्लेवर देने वाले वो बाजार में पहले हैं। कोई भी अपने यौन जीवन का आनंद ले सकता है।’

राखी यहीं नहीं रुकी। उन्होंने सरकार द्वारा प्रतिबंधित किए जा रहे कंडोम विज्ञापनों पर अपनी राय शेयर की थी राखी ने कहा, ‘सरकार ने सनी लियोन या बिपाशा के कंडोम विज्ञापनों को सेंसर नहीं किया। लेकिन जैसे ही राखी सावंत के कंडोम विज्ञापन की खबर ने सुर्खियां बटोरीं, सरकार ने सुबह 6 बजे से रात 10 बजे के बीच विज्ञापनों पर रोक लगा दी।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *