जब सना खान शौहर के साथ मनाने गई वैकेशन, जानें क्यों अचानक बेडरूम का दरवाजा खोलते ही चिल्लाई माशाल्लाह…

सना खान भले ही फिल्मों की चकाचौंध से भरी दुनिया से दूरी बना चुकी हैं लेकिन शादी के बाद भी वो सुर्खियों में बनी हुई हैं। मौलवी से अचानक शादी कर सबको चौंकाने वाली सना खान को उनके मौलवी पति कभी बहन कहकर बुलाया करते थे। जानिए ऐसा क्या हुआ जो सना खान और मौलवी मुफ्ती अनस ने अचानक शादी कर ली?

सना अनस की पहली मुलाकात

‘बिग बॉस 6’ के अलावा ‘जय हो’, ‘टॉइलट- एक प्रेम कथा’ और ‘वजह तुम हो’ जैसी फिल्मों का हिस्सा रह चुकीं सना खान ने बॉम्बे टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में बताया था कि वह अनस सईद से कैसे मिली थीं. उन्होंने कहा था, ‘हम पहली बार 2017 में मक्का में मिले थे. मैं भारत लौट रही थी, उस दिन यह छोटी सी मुलाकात थी.

अनस को मुझसे मुस्लिम स्कॉलर के रूप में मिलवाया गया था. मैं यह बात साफ करना चाहती हूं कि वह मुफ्ती नहीं आलिम हैं. 2018 के आखिर में उनको कॉन्टैक्ट किया था क्योंकि मुझे धर्म से जुड़े कुछ सवाल पूछने थे. फिर एक साल बाद 2020 में हम फिर से कनेक्ट हुए. मुझे हमेशा से इस्लाम के बारे में ज्यादा से ज्यादा जानने की तरफ झुकाव था.’

सना खान ने शेयर किया ये वीडियो

यहां से सना खान ने अपने होटल और कमरे का टूर वीडियो फैंस के साथ शेयर किया है. आलीशान होटल से सना खान ने जो व्यू शेयर किया है उसे देखने के बाद साफ है कि सना काफी लैविश जगह पर ठहरी हुई हैं. खुद सना भी इस वीडियो में होटल की शाही खातिरदारी को देखकर हैरान नजर आ रही हैं.

बेडरूम का दरवाजा खोलते ही चिल्लाई सना

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Saiyad Sana Khan (@sanakhaan21)

आपको बता दें कि सना खान इस बार जहां रुकी है, उस रूम और होटल में रुकने का एक्सपीरियंस वीडियो के जरिए अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो में देखा जा सकता हकै कि सना जैसे ही बेडरूम का दरवाजा खोलती हैं वो खुद भी यहां की डेकोरेशन से हौरान दिखाई देती हैं और वो खुशी से ‘माशाल्लाह’ चिल्लाती दिखाई देती हैं।

मौलाना से शादी करके सबको हैरान कर दिया था

एक्स बिगबॉस कंटेस्टेंट सना खान ने बॉलीवुड को अलविदा कहकर गुजरात के मौलाना से शादी करके सबको हैरान कर दिया था तभी से लोगों के दिलों में अलग-अलग विचार आ रहे हैं हर कोई जानना चाहता है कि उनकी शादी कैसे हुई?

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *