जब मलाइका अरोड़ा ने बेटे के साथ घूमने के लिए पहने बेहद छोटे कपड़े, उपर से नीचे तक ताड़ते रहे लोग…

48 साल की हो चुकीं मलाइका अरोड़ा एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्हें इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि लोग उनके बारे में क्या सोचते हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि अपनी पर्सनल लाइफ में कई उतार-चढ़ाव देखने के बाद भी वह अपनी लाइफ को इतने कूल अंदाज में जीती हैं कि छोटी लड़कियां भी उनके सामने कमजोर हो जाती हैं। वह न सिर्फ सिंगल मदर पर्सनालिटी को बखूबी निभा रही हैं बल्कि असल जिंदगी में भी एक्ट्रेस निडर और मुखर हैं।

अपनी जिंदगी को लेकर बोल्ड अप्रोच रखने वाली मलाइका का यही जुनून उनके फैशन सेंस में भी झलकता है। ऐसा इसलिए क्योंकि फैशन के साथ एक्सपेरिमेंट करना पसंद करने वाली यह सुंदरता आधी सदी की उम्र के करीब आने पर भी ऐसे कपड़े पहनती है, जिसे चाहकर भी नजरअंदाज करना मुश्किल होता है। ऐसा हम यूं ही नहीं कह रहे हैं बल्कि इस लड़की का ऐसा ही लुक एक बार फिर देखने को मिला है, जिसमें कहीं से यह नहीं कहा जा सकता है कि उनका एक 19 साल का बेटा भी है.

दरअसल, मलाइका अरोड़ा को हाल ही में अपने बेटे के साथ मुंबई के बांद्रा इलाके में स्पॉट किया गया। इस दौरान मां-बेटे की जोड़ी ने बेहद साधारण लेकिन आरामदायक कपड़े पहने, जो न सिर्फ लुक में एक स्टाइल का टच दे रहे थे, बल्कि उनका कलर-कॉम्बिनेशन भी नाइट वियर के लिए परफेक्ट था। जी हाँ, यह अलग बात है कि मलाइका ने अपने बेटे के साथ आउटिंग के लिए जो कपड़े खुद के लिए चुने थे, वह उनकी सेक्सी अपील को बरकरार रखते हुए उनके लुक को बोल्ड बना रहे थे, जिसने तुरंत लोगों का ध्यान खींचा।

मलाइका अरोड़ा और अरहान खान ने एक साथ समय बिताने के लिए घर से बाहर कदम इस दौरान हल्के और गहरे रंग के रंग के कपड़े पहने, जिसे उन्होंने सिर से पैर तक इस तरह से स्टाइल किया कि कैजुअल होने के बावजूद वे अतिरिक्त स्मार्ट दिखें। सबसे पहले अरहान खान की बात करें तो इस दौरान उन्होंने ब्लैक टी-शर्ट के साथ मैचिंग बरमूडा शॉर्ट्स पहन रखा था, जिसे उन्होंने स्पोर्ट्स ब्रांड एडिडास से लिया था। वहीं मलाइका ने ब्लू कलर का को-ऑर्ड सेट पहना हुआ था, जिसमें स्ट्राइप पैटर्न देखा जा सकता है.

मलाइका अरोड़ा ने अरहान के साथ आउटिंग के लिए खुद को बेहद कैजुअल लेकिन स्टाइलिश रखा, जिसके लिए एक्ट्रेस ने टू पीस सेट पहना था। इस दौरान मलाइका ने ओवरसाइज शर्ट पहनी थी, जिसमें कॉलर नेकलाइन के साथ फुल स्लीव्स दी गई थी। आउटफिट की फिटिंग लूज पैटर्न में थी, जो पूरी तरह से कॉटन से बनी थी। उन्होंने इस कूल अपर के साथ साइकिल शॉर्ट्स को मैच किया, जिसे सेक्सी स्टेटमेंट के लिए दोनों तरफ से काटा गया था। नीचे की तरफ यह डिजाइन मलाइका के लुक में जहां टीजिंग इफेक्ट क्रिएट कर रही थी, वहीं शॉर्ट्स की लंबाई स्लिमिंग ब्यूटी के लोअर बॉडी को बहुत अच्छे से हाईलाइट कर रही थी। दरअसल, मलाइका के शॉर्ट्स माइक्रो मिनी स्टाइल के थे, जिसमें उनके पैरों को फ्लॉन्ट करने की पूरी जगह मिल रही थी।

मलाइका ने ब्राउन हील्स को इन सेक्सी कपड़ों के साथ मैच किया, जिसमें उनके पैर एकदम फ्लॉन्ट कर रहे थे। उसी समय, उन्होंने फ्रांसीसी लक्ज़री लेबल क्लो का एक टोटे वापस ले लिया, जो पूरी तरह से शुद्ध सफेद चमड़े से बना था। साथ ही, उन्होंने अपने लुक को पूरी तरह से एक्सेसरी फ्री रखा, केवल मिनिमल मेकअप और बोल्ड रेड लिप्स के साथ खुद को गोल कर लिया। खैर, यह कहना गलत नहीं होगा कि एक्ट्रेस ने अपनी स्लिम-ट्रिम बॉडी को फ्लॉन्ट करने के लिए जो आउटफिट पहना था, वह नंबर वन लग रहा था।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *