सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर ने ट्रेडिशनल मराठी लुक में बिंदी गहने पहन दिए बेहोश करने वाले पोज, देखें फोटो

भारत के महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर को क्रिकेट जगत का भगवान कहा जाता है भले ही आज सचिन तेंदुलकर ने क्रिकेट से संन्यास ले लिया हो लेकिन उसके बाद भी उनका पूरा परिवार आए दिन सुर्खियों में रहता ही है वही खासकर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर अपने फैंस के बीच ज्यादा ही लोकप्रियता हासिल करती ही दिख रहे हैं और वह बीते कुछ दिनों से आई पी एल 2022 के चलते भी सुन रखी इस दौरान वह अपनी भाई अर्जुन तेंदुलकर को समर्थन करने के लिए कई बार खेल के मैदान में भी देखी गई है!

वही बता दें कि सारा तेंदुलकर सोशल मीडिया पर भी एक्टिव नजर आती है और वह अपने इस टाइम से हमेशा ही सुर्खियों में आ जाते हैं लेकिन जब समय पड़ता है तो वह भारतीय नारी बन कर भी सामने आ जाते हैं और हाल ही में सचिन तेंदुलकर और उनका पूरा परिवार एक शादी समारोह में भी शामिल हुआ और उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई है जिसमें सारा तेंदुलकर पारम्पारिक अंदाज में दिखाई दी है वहीं उन्होंने मराठी साड़ी पहनी हुई है और माथे पर बिंदी लगाई हुई है!

ऐसे में सारा ने कलश भी उठाया हुआ है जिससे लगता है कि शादी तेंदुलकर परिवार के करीबी की थी और उनके पिता सचिन तेंदुलकर और उनकी माँ भी भी आई हुई थी! वहीं सचिन ने नीले रंग का कुर्ता पजामा पहना हुआ था तो अंजलि ने पीले रंग की साड़ी पहनी हुई थी! वहीं अब इस शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही है और ऐसे ही सारा तेंदुलकर के फैंस को उनका यह अंदाज भी काफी पसंद आ रहा है!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *