“चोली के पीछे क्या है” पर उर्फी जावेद ने राखी सावंत के साथ किया जबरदस्त डांस, वीडियो देख लोग बोले : अब क्या देखना बाकी…

राखी सावंत और उर्फी जावेद रियल लाइफ में भी एक-दूसरे की बहुत अच्छी दोस्त हैं. दोनों जब साथ में होती हैं, तो जमकर मस्ती करती हैं. इस पार्टी में भी इन दोनों के बीच जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिली. सोशल मीडिया में वायरल हो रहे वीडियो में ‘चोली के पीछे क्या है’ गाने पर राखी सावंत और उर्फी जावेद के जबरदस्त बेली डांस मूव्स देखते ही बन रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Filmygyan Telly (@filmygyantelly)

राखी सावंत जहां इस पार्टी में ब्लैक रफल साड़ी में नजर आईं, वहीं उर्फी जावेद ने व्हाइट शॉर्ट स्कर्ट के साथ टॉप पहना हुआ था. उर्फी जावेद ने इस पार्टी में कांच के टुकड़ों से बना हुआ श्रग भी अपनी ड्रेस के ऊपर पहन रखा था, मगर बाद में उन्होंने इसे हटा दिया था. यह जानकारी उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में दी थी.

पार्टी में सहेलियों ने की मस्ती…

दोनों हॉट गर्ल एक बार फिर से साथ मस्ती करती नजर आई. इसमें कोई दो राय नहीं है कि दोनों हसीनाएं कहीं भी मिलती हैं तो समा बांध देती हैं. हर कोई दोनों को देखने के लिए मजबूर हो जाता हैं. हाल ही में एक पार्टी में दोनों एक्ट्रेस साथ नजर आई.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

उर्फी ने पहनी कांच की ड्रेस

शीशे से बनी इस ड्रेस को पहनना यूं तो खतरे से खाली नहीं था क्योंकि इसे पहनने के बाद उर्फी को चोट भी पहुंची. वहीं ये ड्रेस काफी वजनदार भी थी. इस आउटफिट का वजन 20 किलो था और इसी वजह से इसे पहनना आसान नहीं था. उर्फी इस ड्रेस को लेकर काफी चर्चा में रही.

3 MILLION फॉलोअर्स पूरे होने पर दी पार्टी..

सबसे खास बात ये है कि जिस पार्टी की वीडियो वायरल हो रही है. वो पार्टी उर्फी ने इंस्टाग्राम (INSTAGRAM) पर अपने 3 MILLION फॉलोअर्स पूरे होने की खुशी पर दी, जिसमें उनकी सहेली राखी भी शामिल थी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

लोगों ने दोनों को किया ट्रोल..

राखी और उर्फी दोनों ने अपने इंस्टा पर ये वीडियो शेयर किया है. एक तरफ जहां फैंस को ये वीडियो पसंद आई तो वहीं, दूसरी तरफ कुछ लोगों ने दोनों को ट्रोल करना शुरू कर दिया. लोगों ने अलग अलग प्रतिक्रिया देते हुए इनके डांस का मजाक उड़ाया. यहां तक की कमेंट करते हुए कहा कि ‘संगती का असर’.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *