अमिताभ बच्चन के साथ यह गलत काम नहीं करती तो आज होती बच्चन परिवार की रानी मुखर्जी बहू, जानें क्या किया कांड

जिस अभिनेत्री की हम बात कर रहे हैं वह और कोई नहीं रानी मुखर्जी हैं। जो की बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकारियो में से एक हैं। जब रानी मुखर्जी बच्चन परिवार के काफी ज्यादा करीब थी तब रानी मुखर्जी और अभिषेक बच्चन की शादी के चर्चे होने लग गए थे ।

अभिनेत्री रानी मुखर्जी अभिषेक बच्चन की बेहद करीबी दोस्त थी और खबर तो यह भी थी कि अभिषेक बच्चन और रानी मुखर्जी की सगाई तक हो चुकी थी। लेकिन वह बाद में टूट गई थी। अगर रिपोर्ट की मानी जाए तो बंगाली होने की वजह से अभिषेक बच्चन की मां जया बच्चन रानी मुखर्जी को पसंद भी किया करती थी।

रानी मुखर्जी अमिताभ बच्चन ने एक साथ फिल्म ब्लैक में काम किया था और दोनों ही इस फिल्म के अंदर मुख्य किरदार में थे। तो आपको जानकर भी हैरानी होगी की फिल्म ब्लैक में काम करने के लिए अमिताभ बच्चन ने संजय लीला भंसाली से ₹1 तक की फीस नहीं ली थी।

दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया जाने लगा था, फिल्म युवा रिलीज के बाद अभिषेक और रानी ऑनस्क्रीन पर बेस्ट जोड़ी माने जाने लगे और इस जोड़ी का नाम इनकी सुपरहिट फिल्म बंटी और बबली के तर्ज पर रखा गया। ये फिल्म एक कॉमर्शियल ब्लॉकबस्टर फिल्म थी जिसे आज भी लोग पसंद करते हैं! फिल्म ब्लैक के एक सीन को लेकर बच्चन फैमिली ने बवाल मचा कर रख दिया था। और आपको बताए वह सीन था अमिताभ बच्चन और रानी मुखर्जी के बीच किसिंग सीन।

जया बच्चन ने रानी के बारे में कुछ ऐसी बातें बोल दी थीं कि रानी को बर्दाश्त नहीं हुआ और उन्होंने अभिषेक से रिश्ते तोड़ दिए। साल 2007 में अभिषेक की ऐश्वर्या राय के साथ शादी हो गई और साल 2011 में इन्हें एक बेटी भी हुई जो इस समय धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ रही है।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *