बॉलीवुड एक्ट्रेस सिद्धार्थ मल्होत्रा नही यह लड़का है कियारा आडवाणी का प्यार, खुद हसीना ने खुलम खुला किया खुलासा…

पिछले कुछ दिनों से सिद्धार्थ मल्होत्रा संग कियारा अडवाणी के ब्रेकअप की खबरें हर तरफ छाई हुई है। जानकारी के लिए आपको बता दें कि जानकारी के लिए बता दें कि सिद्धार्थ और कियारा फिल्म ‘शेरशाह’ (Shershah) की शूटिंग के दौरान करीब आए थे। बीते दिनों इनकी शादी को लेकर अफवाहों का बाजार गर्म था।हालांकि अब ये अलग हो चुके हैं।

बॉलीवुड और साउथ की फिल्मों में काम कर चुकी एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ‘शेरशाह’ (Shershaah) की हिट के बाद राम चरण की फिल्म ‘आरसी 15’ (RC 15) को लेकर चर्चा में हैं. हाल ही खबर आई कि मेकर्स ने इसके बजट को तय कर लिया है. रिपोर्ट्स में इसका बजट 170 करोड़ निर्धारित किया गया है. ऐसे में कियारा को लेकर उनका एक पुराना इंटरव्यू वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने शादी करने के बारे में बताया था.

कियारा ने बॉलीवुड में फिल्म ‘फुगली’ से डेब्यू किया था. ये पहली बार नहीं था जब उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बात की थी. अभी हाल में भी एक्ट्रेस कपिल शर्मा शो शिरकत की थी.अपनी लाइफ में किस तरह का पार्टनर चाहती हैं और क्या वो लड़के के प्रोफेशन पर ध्यान देंगी? तो इस पर उन्होंने जवाब दिया था कि ‘अगर लड़का एक्टर हो तो अच्छा रहेगा, सभी चीजें एक में मिल जाएंगी.’

एक्टर मोहित से अलग होने के बाद कियारा की ज़िन्दगी में आए मुस्तफ़ा बर्मावाला. मुस्तफ़ा, बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर मस्तान के बेटे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कियारा और मुस्तफ़ा फिल्म ‘मशीन’ की शूटिंग के दौरान एक दूसरे के करीब आए थे जिसके बाद दोनों में नजदीकियां बढ़ती चली गईं. कियारा और मुस्तफ़ा को कई मर्तबा साथ-साथ भी देखा गया था जिसके बाद इन दोनों के साथ होने की थ्योरी को और भी बल मिला था.

इसके अलावा वह ‘जग जुग जीयो’, ‘गोविंदा नाम मेरा’ में दिखाई देंगी। वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा की बात करें तो वह ‘मिशन मजनू’, ‘थैंक गॉड’, ‘योद्धा’ और ‘भारतीय वायु सेना’ में नजर आने वाले हैं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *