हॉटेस्ट गर्ल ईशा गुप्ता ने बेडरूम की इन 5 प्राइवेट फोटो को सोशल मीडिया पर किया शेयर, बोल्डनेस देख लोगों के छूटे पसीने

बॉलीवुड की अभिनेत्री ईशा गुप्ता की लेटेस्ट तस्वीरों में सोशल मीडिया पर एक बार फिर से तहलका मचा दिया इन तस्वीरों में अभिनेत्री ने वाइट बिकनी के ऊपर ट्रांसपेरेंट श्रग डालकर ऐसे ऐसे गजब की की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर देखी जा रही है लेकिन ऐसा तो कोई पहली बार नहीं है कि सब उसका ने इस प्रकार की तस्वीरों को शेयर किया तो देखिए उनकी हाल ही की शेयर की गई कुछ तस्वीरें-

सबसे पहले तो ईशा गुप्ता की लेटेस्ट तस्वीर देख लीजिए जो कि उन्होंने हाल ही में सोशल मीडिया पर शेयर की है और इसमें अभिनेत्री ने वाइट दिखने के ऊपर ट्रांसपेरेंट कपड़े पहन कर अपने बोल्ड अंदाज को दिखाया है!

वही कुछ समय पहले ही उन्होंने अपने बेडरूम में भी एक तस्वीर को शेयर किया था और इसको देख कर भी हर कोई हैरान रह गया था इसमें अभिनेत्री ने ब्लैक कलर की मोनोकिनी पहन कर बेड पर बैठकर जबरदस्त पोज दिया था!

वही उनकी एक और तस्वीर देख लीजिए जिसमें अभिनेत्री लाइट कलर के गाउन पहनकर बोल्ड अंदाज दिखाती हुई नजर आ रही है!

अब जरा ईशा गुप्ता की इस तस्वीर को देखिए एक्ट्रेस ने कुछ दिन पहले ये तस्वीर शेयर की थी! जिसमें ईशा पिंक कलर की शर्ट के बटन खोलकर पोज देती नजर आ रही थीं!

इससे पहले ईशा गुप्ता ने लाल रंग का ब्लाउज और पेटीकोट पहने हुए अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी! तस्वीर में एक्ट्रेस के एक्सप्रेशन देखकर लोगों की धड़कनें बढ़ गई थीं!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *