बॉलीवुड की ये टॉप 5 खूबसूरत हसीना पीट चुकी हैं अपने ब्वॉयफ्रेंड से, जानें क्या हुआ था ऐसा उस मार पीट वाले दिन…

टीवी जगत की दुनिया में ऐसी अनेक अभिनेत्रियों को आप लोगों ने देखा होगा और उन अभिनेत्रियों पर क्रश भी किए होंगे परंतु कभी आपने सोचा है कि खूबसूरत दिखने वाली अभिनेत्रियां कितनी रोबदार और किसी को भी पीटने वाली बन सकती है अगर नहीं तो यह बिल्कुल सच है आज हम आपको ऐसी ही अभिनेत्री के बारे में बताने वाले हैं जिनके बारे में पढ़कर आप कहोगे कि यह एक ही नहीं हो पा रहा है यह अभिनेत्री कुछ ऐसा भी कर सकती है!

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत आता है आदित्य पंचोली के साथ रिलेशनशिप में थी तो ऐसे में आदित्य पंचोली का कहना था कि बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के दिमाग में प्रॉब्लम है और वह कभी भी किसी पर भी हाथ उठा सकती हैं!

वही अगला नाम डिंपल गर्ल प्रीति जिंटा का आता है सुनने में ऐसे तो ऐसा आ रहा है कि साल 2005 में नेस वाडिया को डेट कर रही थी और खबरों के अनुसार दोनों एक पब्लिक में हाथापाई भी कर बैठे थे और ऐसे में दोनों अलग हो गए!

वही करिश्मा कपूर भी इस लिस्ट में शामिल हैं संजय कपूर के साथ उन्होंने शादी की थी लेकिन उनकी जिंदगी में कुछ सही नहीं चला और जल्द ही दोनों अलग भी हो गए और ऐसे में दोनों ने ही एक दूसरे के ऊपर हाथापाई करने की बात कबूल ली है!

बात करते हैं दीपशिखा नागपाल की यह भी बाकी अभिनेत्रियों से कम नहीं है उन्होंने भी अपने पति के शव के साथ हाथापाई की है!

इस लिस्ट में ऐश्वर्या राय का नाम भी शामिल है आपको पता होगा कि सलमान खान और ऐश्वर्या का रिश्ता बहुत आगे तक चला गया था और ऐसे में सलमान खान ऐश्वर्या राय को पाने के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार थे लेकिन दोनों अलग हो चुके थे ऐसे में उसके बाद ऐश्वर्या ने सलमान खान के खिलाफ f.i.r. दी थी अभी लगा दिया!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *