बॉलीबुड में तलाक लेने वालों की लगी झड़ी,सोहेल खान के बाद अब ये खान भी लेने वाला है तलाक

बी टाउन में सेलेब्स के रिश्ते आए दिन बिगड़ते रहते हैं. हाल ही में सोहेल खान और सीमा खान के तलाक की खबरों को फैंस ने हैंडल नहीं किया, अब बी-टाउन से एक और शादी टूटने की खबरें आ रही हैं। अभिनेता इमरान खान और अविताका मलिक के रिश्ते लंबे समय से ठीक नहीं चल रहे हैं। ऐसे में अब रिपोर्ट्स के मुताबिक बताया जा रहा है कि जल्द ही दोनों तलाक का ऐलान करने वाले हैं.

लंबे समय से चल रही है दरार

आपको बता दें कि इमरान खान आमिर खान के भतीजे हैं। इमरान और अवंतिका के बीच काफी समय से अनबन की खबरें आ रही थीं। दोनों की लड़ाई की खबरें मीडिया में भी आईं। बताया जा रहा है कि अवंतिका इमरान और अपने रिश्ते को संभलने का मौका देना चाहती थी। इसलिए उन्होंने बहुत जल्द तलाक का फैसला नहीं लिया। इसके साथ ही दोनों के दोस्तों और रिश्तेदारों ने भी दोनों को घर बसाने और मनाने की काफी कोशिश की लेकिन फैसला अलग था.

सात साल की बच्ची

तमाम कोशिशों के बाद भी इमरान और अवंतिका के बीच कुछ भी ठीक नहीं हो रहा है. ऐसे में अब दोनों ने आखिरकार अलग होना ही मुनासिब समझा. हालांकि, फिलहाल फैमिली कोर्ट में तलाक की अर्जी दाखिल नहीं की गई है। फैंस को ये जोड़ी काफी पसंद आई थी इसलिए उनका अलग होना फैंस के लिए बुरी खबर है. आपको बता दें कि इन दोनों की एक सात साल की बच्ची भी है.

इमरान अवंतिका की शादी

गौरतलब है कि इमरान खान और अवंतिका मलिक ने साल 2011 में शादी की थी। उनके इस खास दिन में बॉलीवुड की तमाम हस्तियों ने शिरकत की। दोनों की एक प्यारी सी बेटी भी है, जो अब 7 साल की हो चुकी है. वहीं इमरान के करियर की बात करें तो उन्होंने बतौर अभिनेता अपने करियर की शुरुआत 2008 में आई फिल्म जाने तू या जाने ना से की थी। इसके बाद भी वह कई बेहतरीन फिल्मों का हिस्सा बने, लेकिन उन्हें ज्यादा सफलता नहीं मिली।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *