ये क्या सनी लियोन ने शेयर कर दी अपनी पर्सनल वीडियो फिर फुट-फुट कर रोने लगी,जाने क्यों

फैंस की फेवरेट एक्ट्रेस की लिस्ट में सनी लियोन का नाम आता है। आए दिन फैंस के साथ वह कुछ न कुछ शेयर करती रहती हैं, जो फैंस को भी काफी पसंद आ रही हैं. वहीं हाल ही में सनी लियोन का एक रोता हुआ वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में वह अपने बेडरूम में बैठी नजर आ रही हैं. इस वीडियो में उनके पति भी बैठे हैं. जो थोड़ा परेशान लग रहा है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

सनी लियोन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सनी लियोन ने एक नया फिल्टर डाउनलोड किया है। इस फिल्टर में वह रोती नजर आ रही हैं। इस फिल्टर को देखकर जब वह हंसती भी है तो ऐसा लगता है कि वह रो रही है। वह इस फिल्टर को अपने पति पर आजमाती हैं। यह देखने के बाद वे हैरान रह जाते हैं और कहते हैं रहने दो, जब सनी नहीं मानी तो वह उसे जाने के लिए कह देती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

फैंस सनी के इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. फैंस सनी के इस अंदाज की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. एक फैन ने कमेंट करते हुए कहा- क्या बात है, कितनी खूबसूरत लग रही हो. तो वहीं दूसरे फैन ने कमेंट करते हुए कहा कि आप काफी फनी हैं. हमेशा कुछ नया लेकर आओ।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *