भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार आम्रपाली दुबे ने नेपाली रीति रिवाज से निरहुआ संग रचाया ब्याह, फैंस दे रहे बधाई..

भोजपुरी इंडस्ट्री की बात की है तो यहां पर हर किसी को दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी काफी ज्यादा पसंद आती है वहीं दोनों की जोड़ी ऐसी है जब भी जोड़ी सोशल मीडिया या फिर पर्दे पर सामने आती है तो लोग बावले हो जाते हैं! लेकिन ऐसे में इन को लेकर एक बड़ी खबर भी सामने आ रही है जिसके चलते दोनों ही काफी दादा चर्चा में आ गए!

दरअसल हाल ही में आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव ने अपने टि्वटर हैंडल से एक वीडियो वाली तस्वीर को सामने आई इस पोस्ट में दोनों ही दूल्हा दुल्हन के अवतार में सजी-धजी नजर आ रहे है! ऐसे में इन दोनों ने जो भी तस्वीरें शेयर की है उन तस्वीरों में यह दोनों ही नेपाली रीति रिवाज के तहत दूल्हा दुल्हन बने हुए दिखाई दे रहे हैं!

वहीं अगर इन दोनों की आउटफिट की बात करें तो इसमें दिनेश लाल यादव ने मेहरून कलर की शेरवानी पहनी हुई है और लंबी टोपी और माथे पर तिलक लगाया हुआ है उन्होंने अपने लोग को इसी के साथ सब डिलीट किया है वहीं दूसरी ओर अभिनेत्री की बात करें तो उन्होंने लाल रंग के जोड़े में सजी धजी बला की खूबसूरत परी दिखाई दे रही है और साथ ही माथे पर लाल रंग का माथा पट्टी लगाकर अभिनेत्री ने अपने लुक को कंप्लीट किया है!

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dubey Aamrapali 🎀 (@aamrapali1101)

वही दिनेश लाल यादव ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन भी दिया है और लिखा है कि नेपाली शादी! वहीं अब इन दोनों के प्रशंसक इस पोस्ट पर उनको शादी की बधाई दे रहे हैं और यह पोस्ट इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *