आलिया की शादी के कुछ दिनों बाद ही सिद्धार्थ मल्होत्रा ने दुनिया को बताया पर्सनल अनुभव, कहा: आलिया को किस्स..

जैसा की आप सबको मालूम है स्टूडेंट ऑफ द ईयर सिद्धार्थ मल्होत्रा आलिया भट्ट और वरुण धवन ने एक साथ ही अपने फिल्मी करियर की शुरुआत रिकी वहीं करण जौहर की इस फिल्म में तीनों ही सितारों ने इंडस्ट्री में कदम रखा था ऐसे में साल 2012 में आई इस फिल्म में एक चीज सबसे ज्यादा लोगों को आकर्षित कर रही थी वह सिद्धार्थ मल्होत्रा और आलिया भट्ट के बीच लिप लॉक सीन था और इस सीन को करके सिद्धार्थ मल्होत्रा को बिल्कुल भी मजा नहीं आ रहा था और एक इंटरव्यू के दौरान खुद अभिनेता ने इस बारे में बताया था!

दरअसल साल 2014 में एक इंटरव्यू के दौरान सिद्धार्थ मल्होत्रा से पूछा गया था कि स्क्रीन पर किसी किस करना पसंद करना चाहोगी तो जिस पर अभिनेता ने बिना देर किए हैं दीपिका पादुकोण का नाम ले दिया था उन्होंने कहा था कि उम्मीद है कि मुझे और लोगों को यह पसंद आएगा! इस जवाब से अनुमान लगाना बिल्कुल भी गलत नहीं होगा कि सिद्धार्थ मल्होत्रा का क्रश दीपिका पादुकोण हुआ करती थी!

वहीं इसी इंटरव्यू में उनसे स्टूडेंट ऑफ द ईयर फिल्म में आलिया भट्ट के साथ एक किस सिन को लेकर भी सवाल पूछा गया था तो उसकी दवा में उन्होंने साफ शब्दों में कहा था कि वह बिल्कुल बोरिंग था! सिद्धार्थ का यह भी कहना था कि एस को हवाई में यानी कि स्टूडेंट ऑफ द ईयर में आलिया भट्ट और मेरे बीच किसिंग सीन का डांस करना काफी अजीब था हमें नहीं मालूम था कि यह इतना तकनीकी था हमारे होंठ, सिर और नाक के कोण जैसी कई चीजों पर विचार करना था और थोड़ी देर बाद वह बोर हो गए!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *