विराट की बेटी की तस्वीर हुई वायरल, मैच के दौरान अनुष्का संग नज़र आई वामिका…

साउथ अफ्रीका के खिलाफ केपटाउन में खेले गए तीसरे वनडे के दौरान विराट कोहली का पचासा पूरा होते ही अनुष्का शर्मा और उनकी बेटी वमिका पहली बार लाइव मैच के दौरान नजर आईं। विराट कोहली ने भी बीच मैदान से बच्चे को गोद में लेने का एक्शन करते हुए अपनी बेटी की तरफ प्यार दिखाया। इस नजारे के वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

केपटाउन में खेले गए तीसरे वनडे के दौरान विराट कोहली 65 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। उन्होंने अपने करियर का 64वां अर्धशतक इस मैच के दौरान लगाया। फिफ्टी पूरी करने के बाद कोहली ने भी अपना रिएक्शन दिया और उधर से जवाब में स्टैंड से अनुष्का शर्मा और उनकी बेटी वमिका चीयर करती दिखाई दीं।


बौलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) अपनी बेटी वामिका (Vamika Kohli) की प्राइवेसी का पूरा ध्यान रखते हैं, जिसके चलते वह पूरी कोशिश करते हैं कि उसका चेहरा मीडिया या फैंस के सामने ना आए. लेकिन हाल ही में विराट कोहली के मैच के दौरान अनुष्का शर्मा ने अपनी बेटी का चेहरा फैंस को दिखा दिया हैं. वहीं वामिका की फोटोज सोशलमीडिया पर छा गई हैं

 

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच तीसरे वनडे मुकाबले के दौरान विराट कोहली की बेटी वामिका की पहली झलक दिखाई दी. दरअसल, मैच के दौरान विराट कोहली की पत्नी यानी बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा स्टैंड्स में अपनी बेटी वामिका के साथ विराट कोहली और टीम इंडिया के लिए चीयर करती नजर आईं. वहीं इस दौरान कैमरा की नजर वामिका पर पड़ी, जो पिंक कलर की ड्रेस पहने अनुष्का शर्मा की गोद में दिखीं. वहीं विराट बेटी को हाय करते हुए भी दिखे.

विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने 11 दिसंबर 2017 को शादी की थी। दोनों 11 जनवरी 2021 को बेटी वमिका के माता-पिता बने थे। हाल ही में दोनों ने साउथ अफ्रीका में ही अपनी बेटी का पहला जन्मदिन मनाया था। अक्सर विराट और अनुष्का अपने प्रोफेशनल करियर के अलावा अपनी बेटी को लेकर भी काफी सुर्खियां बटोरते हैं।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *