जब अंधेरी रात में श्रीदेवी की बेटी जानवी कपूर ने इस अनजान लड़के के साथ कर दी ये हरकत, इंटरनेट पर मचा बाबल….

बॉलीवुड अभिनेत्री जानवी कपूर अपने ग्लैमरस अंदाज के लिए जाने जाते हैं वही आए दिन अभिनेत्री किसी न किसी वजह से सुर्खियों में आ ही जाती है वहीं ऐसे में अभिनेत्री को पार्टी का भी काफी ज्यादा शौक माना जाता है ऐसे में जानवी कपूर आयोजित पार्टी में अपने दोस्तों के साथ पार्टी करती दिखाई देती है! वहीं ऐसे में उसके बाद उनकी कुछ तस्वीर और वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायर होते ही रहते हैं और कुछ ऐसा ही इस बार भी देखने को मिला है जब दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी जानवी कपूर के साथ पार्टी करने वाले इस शख्स के भी काफी चर्चे हो रहे हैं!

वहीं अभिनेत्री ने अपनी पार्टी की कुछ तस्वीरों को कोलाज बनाकर ही इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के बीच शेयर किया है और इन तस्वीरों में अभिनेत्री का एक खास दोस्त उनके बेहद ही क्लोज वही दिखाई दे रहा है ऐसे में हर कोई जानने के लिए उत्सुक भी हो रहा है कि अधिकरण उनका यह दोस्त कौन है जिसके साथ जानवी कपूर कोजी होती हुई दिखाई दे रही है!

वही बता दे कि अभी जानवी कपूर के साथ दिखाई देने वाला ही है इंसान का नाम ओरहान है और ओरहान भी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव दिखाई देते हैं और तमाम तस्वीरें पोस्ट करते ही रहते हैं! ओरहान का इंस्टाग्राम देखा जाए तो साफ है कि वह स्टारकिड्स के काफी अच्छे दोस्त हैं ऐसे में शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान की बेटी न्यासा देवगन तक पार्टी करते हुए उनको देखा गया है!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *