50 साल की उम्र में मंदिरा बेदी भूल बैठी सारी लाज शर्म, टू पीस बिकिनी पहन दिए मदहोश करने वाले पोज, देखें फोटो

बॉलीवुड एक्ट्रेस मंदिरा बेदी पिछले कुछ समय से कम ही प्रोजेक्ट्स में नजर आती हैं। हालांकि इसके बावजूद वह लाइमलाइट में बनी रहती हैं। इसकी खास वजह है मंदिरा का लुक। एक्ट्रेस अक्सर अपनी फिटनेस को लेकर फैंस के साथ चर्चा में रहती हैं. वह आए दिन अपने वर्कआउट वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।

आपको बता दें कि मंदिरा इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं। अक्सर उनके पेज पर उनके अलग-अलग अंदाज देखने को मिलते हैं. ऐसे में उनके फॉलोअर्स की लिस्ट भी काफी बढ़ रही है. वहीं मंदिरा फिटनेस वीडियो के अलावा अपने बोल्ड अवतार से भी लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचती हैं. अब एक बार फिर मंदिरा ने अपने अंदाज से लोगों के होश उड़ा दिए हैं.

मंदिरा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपना बीच लुक शेयर किया है। इसमें वह रेड कलर की बिकिनी पहने नजर आ रही हैं. इस दौरान उन्होंने सनग्लासेज भी पहना हुआ है। इस लुक में वह बेहद हॉट लग रही हैं. इन फोटोज में मंदिरा भी काफी खुश नजर आ रही हैं. तस्वीरों के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘धूप, समुद्र, रेत और इन अद्भुत 4 दिनों ने मेरे पूरे सप्ताह और महीने को अद्भुत बना दिया।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mandira Bedi (@mandirabedi)

इससे पहले मंदिरा ने भी इस लुक में अपना एक वीडियो शेयर किया था। इस दौरान वह बीच पर चिल करते नजर आए। इस दौरान उन्होंने अपने बीच में शानदार लुक भी दिखाया। अब मंदिरा के इस अवतार को फैंस के बीच काफी पसंद किया जा रहा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mandira Bedi (@mandirabedi)

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *