सुशांत सिंह के जन्मदिन पर रिया ने शेयर की वीडियो, कैप्शन पढ़ नम हो जाएंगी आंखें

यह तो हम जानते है कि जन्म के बाद हर किसी का कभी ना कभी बर्थडे तो होता है और जिसे हम लोग बड़े खुशी से से बनाते हैं. यह बर्थडे इतना खास होता है कि सिर्फ सिर्फ आम लोग ही नहीं बल्कि बॉलीवुड के बड़े-बड़े एक्टर एक्ट्रेस भी मनाते हैं. लेकिन आज हम इस आर्टिकल के माध्यम से आपको एक गर्लफ्रेंड के द्वारा अपने बॉयफ्रेंड के बर्थडे के दिन शेयर की हुई अनोखी वीडियो के बारे में आपको बताएंगे

गर्लफ्रेंड ने शेयर की बॉयफ्रेंड की खास वीडियो

यह तो हम सब जानते हैं कि आज बॉलीवुड के सुपरस्टार रहे बिहार के लाल सुशांत सिंह राजपूत का बर्थडे. लेकिन दुख की बात यह है कि आज यह एक्टर हमारे बीच नहीं है, लेकिन उनकी यादों को ताजा रखने के लिए , उस समय रही उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती . जिसे हम लोग भली भांति जानते हैं जो कि खुद एक बॉलीवुड की सुपरस्टार एक्ट्रेस है, लेकिन हाल ही में सुशांत सिंह की राजपूत रही रिया चक्रवर्ती ने शांत सिंह के साथ का एक खास वीडियो अपने सोशल मीडिया पर शेयर कि हैं. जोकि सोशल मीडिया के यूजर्स द्वारा वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है और उसे लोग शेयर भी खूब कर रहे हैं.

https://www.instagram.com/reel/CY_A25kp1xQ/?utm_source=ig_web_copy_link

वीडियो की खासियत

अगर यह फाइनल भी वीडियो की बात करें तो जो सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने की है उस वीडियो की खास बात यह है कि, वीडियो दोनों ने जिम के दौरान बनाई है, जहां बॉलीवुड के सुपरस्टार रहे सुशांत सिंह राजपूत शर्ट और टीशर्ट कैजुअल लुक में नजर आए थे, और साथ ही सपोर्ट शू भी था. इस वीडियो के दौरान दोनों ही तस्वीर लेने की कोशिश कर रहे थे. अगर हम इस वायरल वीडियो की बात करें तो जहां सुशांत सिंह राजपूत खड़े होकर पोज और वही फिर जिया को हग करते हुए पोज देने लगते हैं, इस दौरान दोनों ही काफी खुश नजर आ रहे थे. शेयर करती हुई इस वीडियो को रिया चक्रवर्ती लिखती है कि बहुत ज्यादा मिस कर रही हूं. इसके साथ ही उन्होंने हॉट वाला इमोजी भी शेयर किया है.

आए कुछ खास कमेंट

बॉलीवुड की एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती द्वारा शेयर की गई सुशांत सिंह राजपूत की वीडियो में कुछ ऐसे ऐसे खास कमेंट आए जो पढ़ने लायक ही थे. जहां शिबानी डांडेकर, फातिमा सना शेख, सिमोली खबाटा, जैसे जैसे बड़े लोग भी अपनी प्रतिक्रिया देते हुए हॉट वाले इमोजी सेंड की.
और सुशांत सिंह राजपूत को बर्थडे विश किया. वही कुछ फैंस ने यह तक लिख दिया कि सच का इंतजार रहेगा और वे सुशांत के लिए न्याय चाहते हैं.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *