तो इस कारण से महेश भट्ट का चेहरा भी नहीं देखना चाहते सनी देओल

बॉलीवुड सुपरस्टार धर्मेंद्र और हेमा मालिनी के बेटे सनी देओल भी अपने पिता की तरह सालों तक इंडस्ट्री पर राज किया है। आज भी उनके बोले गए हर एक डायलॉग हर बच्चे की जुबान पर रहते हैं। जहां एक तरफ सनी देओल अपने दमदार अदाकारी के लिए जाने जाते हैं, वहीं दूसरी ओर अपने सख्त नियम और उसूलों के लिए भी जाने जाते हैं। सनी अक्सर अपनी अपने काम के प्रति बहुत ही डेडीकेटेड रहते हैं। इसी वजह से उन्हें ऐसे लोग पसंद आए हैं जो अपने काम के प्रति निष्ठा रखते है।

बता दें कि सनी देओल नई बॉलीवुड के जाने-माने डायरेक्टर महेश भट्ट के साथ भी एक फिल्म की थी,उसका नाम गुनाह है। पता दे कि सनी देओल की यह आखरी ही मूवी महेश भट्ट के साथ थी। फिल्म के सेट पर कुछ ऐसा हुआ था जिसकी वजह से सनी देओल महेश भट्ट से बहुत नाराज हो गए थे, और फिर दोबारा कभी भी महेश भट्ट के साथ काम करने के लिए मना किया था। सूत्रों की माने तो सनी देओल महेश भट्ट से इतने नाराज हो गए थे कि उनकी शक्ल भी देखना नहीं चाहते थे।

सनी देओल ने किसी तरह गुनाह फिल्म की पूरी शूटिंग कंप्लीट की थी। फिल्म में उनके साथ सुमित सहगल, राजा मुराद, डिंपल कपाडिया एवं सोनी राजदान नजर आई थी। फिल्म के प्रमोशन के दौरान सनी देओल ने महेश भट्ट को लेकर खुलासा किया था। उन्होंने बताया था कि, महेश भट्ट कभी भी फिल्म की शूटिंग के लिए टाइम पर नहीं पहुंचा करते थे। पूरी स्टारकास्ट उनका इंतजार करती रहती थी। सनी देओल का कहना था कि उन्हें ऐसे लोग बिल्कुल भी पसंद नहीं है जो अपने काम को लेकर पाबंद ना हो।

महेश भट्ट बहुत कम सेट पर भी आया करते थे। उनकी गैरमौजूदगी में फिल्म को उनकी असिस्टेंट डायरेक्टर करते थे जबकि फिल्म के डायरेक्टर के तौर पर महेश भट्ट का ही नाम लिया जाता था। यहां तक कि अगर, महेश भट्ट शूटिंग पराया भी करते थे तो वह स्टार कास्ट से नहीं मिला करते थे और यह बात सनी देओल को बिल्कुल भी पसंद नहीं आती थी।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *