मलाइका अरोड़ा से शादी के 19 साल बाद तलाक लेने पर बोले Arbaaz Khan, ‘उस वक्त यह ज़रूरी था’

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अरबाज़ खान (Arbaaz Khan),जिनकी जोड़ी एक समय में इंडस्ट्री की सबसे चर्चित जोड़ियों में से एक थी।अरबाज़ और मलाइका की शादी के साथ ही इनके तलाक ने भी लोगों का खूब ध्यान खींचा था। मलाइका और अरबाज की पहली मुलाकात एक एड शूट के दौरान हुई थी।उसी समय यह एक दूसरे को दिल दे बैठे थे और एक लंबे वक़्त तक डेट करने के बाद 1998 में इन्होंने शादी कर ली थी।

इस शादी सेइनका एक बेटा अरहान (Arhaan Khan) है। एक समय तक सब कुछ ठीक चल रहा था, लेकिन इसके बाद मलाइका और अरबाज़ के बीच मन मुटाव का दौर शुरू हुआ।आपको बता दें कि शादी के 19 साल बाद 2017 में तलाक लेकर यह जोड़ी हमेशा-हमेशा के लिए एक दूसरे से अलग हो गई थी।मलाइका से तलाक के बाद अरबाज़ ने एक इंटरव्यू में इस पर बात करते हुए कहा था कि, ‘उस वक्त चीज़ों को बेहतर करने के लिए यही ज़रूरी था और इसे रोका नहीं जा सकता था’।

मलाइका अरोड़ा ने एक इंटरव्यू में अरबाज खान के बारे में बात करते हुए कहा था, “मुझे लगता है कि सबकी पहली राय यही होती होगी कि मत करना। कोई आपको नहीं कहेगा कि हां आप जाइये। यही पहली चीज होती है कि सोच-समझकर फैसला करना। मैं भी इस चीज से गुजर चुकी हूं।” मलाइका अरोड़ा ने इंटरव्यू में परिवार के बारे में भी बात की।

 

कभी यह कपल बॉलिवुड के सबसे इंस्पिरेशनल कपल्स में से एक हुआ करता था। इनका प्यार, बॉन्डिंग, आपसी समझ सब कुछ परफेक्ट सा लगता था। लेकिन सबसे चौकाने वाली बात,जब इस कपल ने तलाक लेने का फैसला किया।

तलाक के बाद मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में हैं। हालांकि कभी दोनों में से किसी ने भी इस बात की पुष्टि नहीं की है। वहीं अरबाज खान जियोर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे हैं। इस बात को वह पब्लिकली अक्टूबर 2018 में मान भी चुके हैं। एक इंटरव्यू में अरबाज ने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात की। अरबाज ने बताया, बहुत से लोग उनकी शादी के बारे में जानना चाहते हैं।लेकिन अभी मझे शादी है।और अगर मुझे अपने अफेयर के बारे में छुपाना होता तो इसके बारे में खुलकर बात नहीं करता।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *