इस तस्वीर में छुपी है बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस, खूबसूरती और अदाओं पर फिदा हैं करोड़ों फैंस

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज की कोई न कोई फोटो आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। फैन्स अपने पसंदीदा सेलेब्स की फोटो अक्सर सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं।सेलेब्स सोशल मीडिया पर अपने फैन्स के लिए ऐसीफोटो शेयर करते रहते हैं जो उनके लिए अनदेखी हो। हाल ही में एक अभिनेत्री की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिसमें उन्हें पहचानना भी मुश्किल है।

ये तस्वीर एक बॉलीवुड अभिनेत्री के बचपन की है। जिसे देख आप भी पहचान नहीं आएंगे कि ये आखिर है कौन? वैसे हम आपको बता दें कि पहली बार में देखकर तो हम भी पहचान नहीं पाए थे। कि इतनी गोलू-मोलू और प्यारी सी बच्ची आखिर है कौन सी अभिनेत्री है। क्या आप पहचान पाए इस अभिनेत्री को? नहीं ना! तो हम बताते हैं। ये अभिनेत्री और कोई नहीं बल्कि बॉलीवुड की मस्तानी दीपिका पादुकोण हैं। दीपिका पादुकोण की ये बचपन की प्यारी सी सोशल मीडिया पर इन दिनों काफी वायरल हो रही है। दीपिका की ये फोटो उनके एक फैनपेज द्वारा शेयर की गई है। इस फोटो में दीपिका बेहद क्यूट नजर आ रही हैं।

दीपिका पादुकोण हिन्‍दी फिल्‍म अभिनेत्री और मॉडल हैं। दीपिका ने अपनी मेहनत और लगन से बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाई है और वे भारतीय सेलिब्रिटीज में सबसे चर्चित और आर्कषक सेलिब्रिटी हैं। वे राष्‍ट्रीय स्‍तर की बैंडमिंटन खिलाड़ी रहीं हैं लेकिन फैशन मॉडल बनने के लिए उन्‍होंने खेल में अपना करियर नहीं बनाया और वे फिल्‍मों में आ गईं। उन्‍हें जनता का भी खूब प्‍यार मिला है और इसी के बदौलत उनका नाम आज की श्रेष्ठ ऐक्ट्रेसेस में शुमार है। आज उनके फैंस की संख्‍या लाखों करोड़ों में है। दीपिका को तीन बार फिल्मफेयर अवार्ड से नवाज़ा जा चुका है।

दीपिका की इस फोटो को उनके फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं। ये फोटो सोशल मीडिया पर आते ही खूब वायरल हो रही है। हर किसी के लिए पहचानना मुश्किल हो रहा है कि ये दीपिका पादुकोण ही हैं। बता दें कि केवल दीपिका के फैन पेज ही बल्कि दीपिका पादुकोण खुद भी इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं। दीपिका अपने फैन्स के साथ कई तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *