हेमा मालिनी की बेटी ने दिखाई अपनी शादी की खूबसूरत झलक, देखे दुल्हन के रूप में अप्सरा लगा रही है अभिनेत्री

सुपरस्टार धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है। आए दिन ईशा अपने पति और बच्चे के साथ सोशल मीडिया पर मजेदार तस्वीरे शेयर करती रहती है। हाल ही में ईशा ने अपनी शादी की कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर की है जिन्हे लोग बहुत पसंद करते हैं। फोटो सोशल मीडिया पर बहुत जल्दी ही वायरल होती जा रही है और लोगों के साथ-साथ ईशा के पति ने भी इस पर कमेंट किया है।

https://www.instagram.com/p/CY8E2OTIH_x/?utm_source=ig_web_copy_link

बता दे की, वायरल हो रही फोटो में ईशा दुल्हन के रूप में सजी नजर आ रही है, साथ ही उन्होंने अपने चेहरे पर हाथ रखा हुआ है। बता दें, शादी के काफी लंबे समय बाद ईशा देओल ने अपने ब्राइडल लुक की अनदेखी तस्वीरे शेयर की है जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।इस तस्वीर को शेयर करते हुए ईशा देओल ने कैप्शन में लिखा कि, “हे भगवान मैं अब ‘बहू’ हूँ.. नोट फोटो का एक्सप्रेशन: जब आप बाइकर चिक से लेकर बहू तक सफर करते हैं।” बता दें, ईशा देओल ने जैसे ही इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर साझा किया तो फैंस ने प्यार भरे कमेंट किए तो वहीं उनके पति भरत तख्तानी ने कमेंट करते हुए हार्ट इमोजी शेयर किया है।

बता देगी, शादी से पहले मैंने तो और ईशा देओल ने काफी लंबे समय तक एक दूसरे को डिलीट किया था इसके बाद उन्होंने साल 2012 के जून में शादी रचा ली थी। पता नहीं कि ईशा देओल बॉलीवुड की दुनिया से दूर शादीशुदा जिंदगी में बहुत खुश है। उनके माता-पिता है, शादी के 5 साल बाद 2017 में एक बेटी हुई नाम राध्या है, और उसके डेढ़ साल बाद उनकी दूसरी बेटी हुई जिनका नाम मिराया है। ईशा देओल अक्सर अपनी दोनों बेटियों के साथ सोशल मीडिया पर पिक्चर शेयर करती रहती है।

अगर बात करें, ईशा देओल के फिल्मी करियर की तो उन्होंने अपने करियर की शुरुआत फिल्म “कोई मेरे दिल से पूछे” से की थी। इस फिल्म में ईशा के अभिनय को काफी सराहा गया और उन्हें कई अवॉर्ड भी मिले। ईशा को इस फिल्म के लिए फिल्मफेयर सर्वश्रेष्ठ नवोदित अदाकारा के अवार्ड से भी सम्मानित किया गया। इसके बाद वह ‘धूम’, ‘काल’, ‘मैं ऐसा ही हूँ’, ‘युवा’ जैसी कई फिल्मों का हिस्सा रही लेकिन इसी बीच उन्होंने फ़िल्मी दुनिया को अलविदा कह दिया।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *