जरीन खान का छलका दर्द…बोली नही ले सकती सलमान से मदद वो…

जरीन खान उन एक्ट्रेस में से एक है,जो बॉलीवुड के लाइमलाइट में तो बहुत कम नजर आती लेकिन किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया पर चर्चे में रहती है। जरीन अक्सर सोशल मीडिया पर खुद से रिलेटेड चीजे अपने फैंस के लिए शेयर करती रहती है। जिसे देख उनके फैंस अपनी निगाहें हटाने में नाकाम हो जाते हैं। बता दे की, जरीन खान ने इंडस्ट्री में डेब्यू सलमान खान के साथ एक मूवी से किया था।

सलमान और जरीन खान मूवी के समय से ही बहुतअच्छे दोस्त है। अकसर जरीन खान को जब भी मदद की जरूरत होती ,तो सलमान खान हमेशा उनकी मदद करते है। वही,हाल में जरीन ने कुछ ऐसा कहा है की ,मीडिया को क्या सेलेब्स को भी भरोसा नही हो रहा जरीन के बातो पर। खबरों की माने तो जरीन के करियर के लिए सलमान हमेशा साथ रहे हैं। मगर जरीन के बोल इस चीज से एकदम हटकर है।

जरीन खान ने सलमान खान को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा- ‘बंदर बनकर नहीं रह सकती’। जरीन खान का कहना है कि वो कोई बंदर नहीं बनना चाहती जो हमेशा सलमान और उनके भाईयों के पीठ पर रहें। एक इंग्लिश वेबसाइट के इंटरव्यू के मुताबिक जरीन को इंडस्ट्री से जो भी मिला उससे वो खुश हैं। वो किसी दौड़ का पार्ट नहीं बनी। उन्होंने कहा कि “मेरे अंदर पहले से काफी बदलाव आया है। जब आप ए-लिस्टर का हिस्सा नहीं होंगे तो लोग आपका वेट नहीं करेंगे।” उन्होंने आगे कहा कि “लोगों का अभी भी मानना है कि सलमान खान मेरी मदद करते रहे हैं।हालांकि मैं सलमान का शुक्रिया करती हूं क्योंकि उन्होंने मुझे इंडस्ट्री में घुसने का मौका दिया, मगर मेरे लिए संघर्ष का दिन तब शुरु हुआ जब मैं इंडस्ट्री का हिस्सा बनी। उन्होंने कहा सलमान खान बहुत अच्छे इंसान हैं, मगर वो बहुत बिजी रहते हैं। मै हर छोटी बात के लिए उनके और उनके भाइयों की पीठ पर बंदर बनकर नहीं रह सकती।”

बता दे की जरीन खान ने काफी फिल्मे में काम किया है जिसमे ‘हेट स्टोरी 3’, ‘अक्सर 2’, ‘हाउसफुल’ और ‘वजह तुम हो’ जैसी शामिल हैं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *