जब विश्व सुंदरी Aishwarya Rai की खूबसूरत हुस्न पर फिदा हो गए Sanjay Dutt, फिर भी बहन की वजह से नही किया प्रपोज

बॉलीवुड में बेहतरीन खूबसूरती, परफेक्शन और अभिनय के तौर पे जानी जाती अभिनेत्री ऐश्वर्य राय आज किसी पहचान का मोहताज नहीं हैं। वहीं इसका अंदाजा आप 47 साल की उम्र में भी उनके लाखो दिलो पर राज करते देख लगा सकते हैं। पर एक जमाना ऐसा भी था जब बला की खूबसूरत ऐश्वर्या राय को देख कर कई अभिनेता एक नज़र में क्लीन बोल्ड हो जाया करते थे। वहीं आपको बता दें, इनमे अभिनेता संजय दत्त का भी नाम शामिल हैं। पर अफसोस की बात यह है कि उन्हें ऐश्वर्या को इम्प्रेस करने की कोशिश भी ना करने की नसीहत दी गई थी, वह भी उनके अपनी बहन के द्वारा, तो चलिए जानते इससे रिलेटेड पुरी बात।

ये भी पढ़े- Urvashi Rautela ने डांस करते हुए उतार दिए अपने कपड़े, वायरल हुआ वीडियो

आपकी जानकारी के लिए बता दें, हम बात कर रहे साल 1993 की, जब ऐश्वर्या मॉडलिंग के क्षेत्र में अपनी खूबसूरती का जादू चला रही थीं। और उसी दौरान आमिर खान औऱ महिमा चौधरी के साथ लिए गए कोल्डड्रिंक ब्रांड के विज्ञापन ने उन्हे ओवरनाइट सेंसेशन बना दिया था। वहीं उस समय संजय दत्त का स्टारडम चरम पर था, और इसी को देख कर उन्हे संजय दत्त के साथ फिल्मी मैग्जीन ‘सिनेब्लिट्ज’ के एक फोटोशूट में साथ काम करने का मौका मिला था।

पर संजय दत्त की गिनती बॉलीवुड के कैसानोवा स्टार्स में होने के कारण इस फोटोशूट के दौरान संजय दत्त को उनकी बहन के द्वारा उन्हें धमकी मिली थी की वे ना तो ऐश्वर्या राय को इम्प्रेस करने की कोशिश करेंगे, ना उनका नंबर लेंगे और ना ही उन्हें फूल भेजेंगे।

ये भी पढ़े- अक्षय कुमार की पहली फिल्म की ये अभिनेत्री, अब दिखने लगी है ऐसी, देखे तस्वीरें

आपको बता दें, इसका खुलासा उन्होंने खुद एक इंटरव्यू में किया था, और इस खुलासे को सुन कर ऐश्वर्या राय भी हैरान रह गई थीं। यही नही, इस इंटरव्यू में वे ऐश्वर्या की खुबसूरती के बारे में कुछ यूं कहते हुए नजर आए थे, “अगर ऐश्वर्या रोड पर खड़ी हो जाएं तो वहां सब उन्हें देखने के लिए खड़े हो जाएंगे और अगर यही काम मैं करूं तो सब मेरे उपर ही चढ़ जाएंगे।”

इस इंटरव्यू में वे आगे कहते है, “मैने उनका पेप्सी का एड देखा है। मेरी बहन को ऐश्वर्या राय बेहद पसंद हैं। मुझे लगता है कि वह दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला हैं। जो की सच भी हैं।” इसके अलावा उन्होंने इस इंटरव्यू में यह कह कर अपनी बात को खत्म किया, “ऐश्वर्या सुंदर तो हैं लेकिन हॉट नहीं हैं।”

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *