इस बात को लेकर अजय देवगन और शाहरुख खान में हुई लड़ाई,अजय देवगन का आया बड़ा बयान

जैसा कि आप सब लोगों को मालूम होगा कि नब्बे के दशक में बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई सारे दमदार अभिनेताओं ने एंट्री ली थी और इन्हीं में से बॉलीवुड के बादशाह कहे जाने वाले शाहरुख खान का नाम भी शामिल है और अजय देवगन भी 90 के दशक के ही अभिनेता माने जाते हैं! ऐसे में इन दोनों का बॉलीवुड में काफी नाम भी चलता है लेकिन ऐसा भी माना जाता रहा है कि इन दोनों की आपस में नहीं बनती है और ना ही यह लोग एक दूसरे से बात करते हैं?

ऐसे में इसी सवाल पर खुद अभिनेता अजय देवगन ने ही सारे जवाब दे दिए थे उन्होंने साफ कर दिया था कि आखिरकार ऐसा है या नहीं है? रिपोर्ट की मानी जाए तो दोनों के बीच हमेशा ही मनमुटाव चलता रहता है और आपस में यह दोनों कभी भी मिलते जुलते नहीं हैं वही दोनों ही सितारों के इस कोल्ड वार को लेकर अजय देवगन ने एक बार एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा भी किया!

इस दौरान अजय देवगन ने शाहरुख खान से लड़ाई पर कहा है कि दोनों में कोई भी तनाव या फिर लड़ाई नहीं है! अजय देवगन का कहना था कि ऐसी खबरें मीडिया या फिर फैंस बना देते हैं हालांकि ऐसा करने पर हमारा कोई जोर नहीं चलता है हम जब भी जरूरत होती है तो एक दूसरे से फोन पर बात कर लेते हैं! जरूरी नहीं है कि हम हर चीज पब्लिक नहीं शेयर करें, हमारा आपस में एक अच्छा बांड है!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *