सैफ अली खान को दूसरी हिरोहीनो के साथ देखकर अमृता सिंह को हो जाती थी ऐसी हालत,बोली मन करता है कि…

सैफ अली खान की पहली पत्नी और बॉलीवुड अभिनेत्री अमृता सिंह इन दिनों बॉलीवुड से दूर ही नजर आ रही है लेकिन अमृता सिंह ने अपने बॉलीवुड के करियर में कई सारी हिट फिल्में दी है और उनको काफी ज्यादा पसंद भी किया गया है हालांकि अमृता सिंह अपने तलाक के लिए भी अधिक सुर्खियों में रही है वहीं अब तलाक लेने के बाद अभिनेत्री अपनी जिंदगी में काफी खुश है! ऐसे में अब कुछ समय पहले ही अमृता सिंह ने इंटरव्यू में बताया था कि वह बिकनी पहनने वाली बिंदास टाइप की अभिनेत्री नहीं है बल्कि वह घरेलू है!

यहां की जानकारी के लिए बता दें कि सैफ अली खान और अमृता सिंह ने साल 1991 में शादी की थी और साल 2004 में उनका तलाक भी हो गया ऐसे में यह जोड़ी सिमी ग्रेवाल के दोस्तों में भी शिरकत करने के लिए पहुंची थी और इस शो में अमृता सिंह ने खुलासा भी किया था उन्होंने बताया था कि कैसे सैफ अली खान से शादी करने के बाद तुम की जिंदगी बदल गई थी उन्होंने यहां तक बताया था कि वह सैफ अली खान के साथ शादी करने के बाद कहीं ज्यादा शांत और सॉफ्ट हो गई थी!

वही, बता दे कि साल 1999 में एक इंटरव्यू में सिमी ग्रेवाल ने अमृता सिंह को कहा कि वह अपने बेबाक और बिंदास अंदाज के लिए काफी मशहूर हैं लेकिन क्या शादी करने के बाद उनका वह पुराना अंदाज शांत हो गया है तो इसके जवाब में अमृता सिंह का कहना था कि मैं बहुत ही बेबाक और बिंदास थी लेकिन तब मेरी उम्र कि मैं अपने आप में पूरी थी और मैं अपने लिए ही जीती थी मैं अभी भी बहुत स्ट्रांग हूं लेकिन अब शांत और शालीन हो गई हूं!

ऐसे में अभिनेत्री ने आगे कहा कि मैं कभी भी बिकनी पहनने वाले बिंदास टाइप की लड़की नहीं रखी है मैं हमेशा से ही बहन जी टाइप की रही हूं मुझे लगता है कि मैंने खुद को काफी प्रोटेक्ट किया है और इसी के साथ उन्होंने आगे बताया कि लोग उनसे कुछ भी बात करने से पहले 2 बार सोचते थे काफी समय तक मैं मानती थी कि इससे पहले कोई आप पर अटैक करें आप ही कर दो!

वही इसी इंटरव्यू के दौरान अमृता से सिमी ग्रेवाल ने सवाल किया क्या को सैफ के दूसरी हीरोइनों के साथ फिल्मों में काम करने पर इनसिक्योर महसूस करती हैं? तो इसके जवाब में अमृता सिंह कहती हैं कि “अगर मैं ना कहूं तो ये झूठ होगा! हमारी अपनी परेशानियां होती हैं! हमारी अपनी लड़ाइयां होती हैं! मुझे लगता है कि अगर कोई महिला इनसिक्योर महसूस करती हैं तो उसमें कुछ गलत नहीं है!” इसके अलावा उन्होंने आगे कहा कि ‘वो हमेशा सैफ पर नजर नहीं बनाए रखती क्योंकि वो इस लाइफ को जी चुकी हैं!’

अपनी बात को रखते हुए इसके अलावा अमृता ने आगे कहा कि “मैं रोती हूं और लड़ती हूं वो सभी नॉर्मल चीजें करती हूं जो कोई भी दूसरी महिला करती है! मैं फ्राईपैन से सैफ का सिर फोड़ना चाहती हूं!” इसपर अभिनेता सैफ ने जोक मारते हुए कहा, “वो ऐसा पहले ही कर चुकी हैं!”

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *