Sara Ali Khan ने दिखाए अपने HOT Curves, देखिए मालदीव में मस्ती की वीडियो

सैफ अली खान और अमृता सिंह की पुत्री सारा अली खान बॉलीवुड में एक अलग पहचान बना चुकी हैं और उनके इंस्टाग्राम हैंडल को देखकर लगता है कि उनको घूमना फिरना को पसंद है और वह अपने ट्रैवलिंग फोटोस और वीडियोस अपने प्रशंसकों से समय-समय पर साझा करते रहती हैं. बता दें कि सितंबर 2021 में सारा अपनी गर्ल गैंग के साथ Maldives गई थी और बीते मंगलवार को उन्होंने अपने ट्रिप को याद करते हुए एक वीडियो रील शेयर किया है और उसे क्या ऑप्शन दिया है “मेमोरीज इन मालदीव्स”.

बीच पर किया डांस

वीडियो में सारा अली खान (Sara Ali Khan) अपने सेक्सी कर्व्स को फ्लॉन्ट करते हुए, पेड़ के नीचे आराम करती हुई और समुद्र तट पर डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं. वीडियो ने तेजी से उनके फैंस का ध्यान आकर्षित किया जिन्होंने इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

नवंबर में भी मचाया था धमाल

नवंबर में भी सारा ने अपने वेकेशन से कुछ सिजलिंग तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें वह अपने दोस्तों के साथ चिल करती नजर आ रही थीं. उन्होंने कैप्शन दिया था ‘ऊपर आसमान, नीचे रेत. समुद्र के चारों ओर, प्रवाह के साथ जाओ.’

डाला ये कैप्शन

बता दें कि सारा अली खान ने एक सेक्सी वीडियो शेयर करने के साथ लिखा है कि वह अपने बालों में उन हवाओं को मिस कर रही हैं, उन्हें वह डूबा हुआ चेहरा और गंदे बाल याद आ रहे हैं. साथ ही उन्होंने यह भी लिखा है कि उन्होंने सोचा कि यहां इंस्टाग्राम पर अपनी यादों की कुछ झलकियां शेयर करें. उन्होंने कहा कि वह सारा दिन चिल करती थी और उन्हें किसी चीज की परवाह नहीं होती थी. वहां पर हर जगह शानदार फीलिंग आती थी. बता दें कि वायरल वीडियो में सारा अली खान अपने मित्रों के साथ बिकनी में नजर आ रही हैं और काफी सेक्सी लग रही है.

कलरफुल बिकिनी में दोस्तों संग चिल करती दिखीं सारा

वीडियो में सारा कलरफुल बिकिनी में अपने दोस्तों संग खुले दिल से एन्जॉय करती हुई नजर आ रही हैं. कभी डांस करते हुए तो कभी पेड़ पर सेक्सी पोज देते हुए, वीडियो में सारा का अंदाज इतना दिलकश है कि देखने वाले बस देखते ही रह जाएं. सारा वीडियो में कभी स्विमिंग करती हुई दिखाई दे रही हैं तो कभी साइकिलिंग के मजे लेते हुए सारा का यह वाइब्रेंट वीडियो किसी का भी दिन बना सकता है

बताते चलें कि वीडियो में सारा अली खान अपने Sexy Curves को फ्लांट करते नजर आ रही है और पेड़ के नीचे आराम करते हुए साथ ही साथ समुद्र तट पर डांस भी करते हुए नजर आ रही है. उनके मस्ती को देखने के लिए उनके प्रशंसक आतुर हैं और यह वीडियो वायरल हुआ जा रहा है. बता दें कि नवंबर के दौरान भी सारा अली खान ने अपनी छुट्टियों से कुछ तस्वीरें डाली थी और उन तस्वीरों में बहुत बिकनी में देखा गया था.

बात करें सारा अली खान के वर्क फ्रेंड की तो जल्द ही उन्हें लुक्का चुप्पी टू में देखा जा सकता है और साथ ही साथ वह द इम्मोर्टल अश्वत्थामा में विकी कौशल के साथ नजर आएंगी.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *