दंगल फिल्म की छोटी बबीता अब हो गई है काफी ज्यादा ग्लैमरस, पहचान पाना हो जाएगा मुश्किल

बॉलीवुड के सुपरस्टार और मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से जाने वाले आमिर खान को तो हम सब जानते ही हैं जो एक बहुत ही बेहतरीन कलाकार है, जिन्होंने बॉलीवुड फिल्म डिस्ट्रिक्ट अनेकों सुपरहिट फिल्में दी है. और साथ ही उनकी एक्टिंग की बात करें तो उसका कोई जवाब ही नहीं है. मिस्टर परफेक्शनिस्ट अपने कामों को बहुत ही परफेक्ट तरीके से करते हैं .जिसके चलते वे हमेशा अपने फैंस के दिलों में राज करते हैं.

फिल्म दंगल के कारण आए चर्चा में

बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान की मूवी दंगल हम सब ने देखी होगी जिसमें आमिर खान एक बाप के साथ साथ एक कोच के रूप में भी अपना रोल निभाया. इस फिल्म की बात करें तो यह फिल्म ज्यादातर महिलाओं के उधार को प्रोत्साहित करता है. इस फिल्म में आमिर खान की बेटी के रोल में जो 2 बच्ची थी जितने एक का नाम गीता और दूसरे का नाम बबीता था, जो आजकल सोशल मीडिया पर अलग ही पॉपुलर हो रही है.

बदल लिया पूरा लुक

फिल्म दंगल में बबीता के नाम से अभिनय करने वाली बच्ची जो असल में सुहानी भटनागर है, जो इस फिल्म में एक नन्हे कलाकार के रूप में काम किया है लेकिन आजकल यह बच्ची की बड़ी हो गई है जो दिखने में काफी ग्लैमरस और अट्रैक्टिव लग रही है, जो सोशल मीडिया पर आजकल खूब वायरल हो रहा है. वायरल हुई तस्वीर में सुहानी भटनागर का लुक पूरी तरह से बदला हुआ नजर आ रहा है , जिसे देखकर उनके फैन लोगो को भी विश्वास नहीं हो रहा है की वह इतनी बड़ी हो गई है और इतनी अच्छी दिखने में लग रही है.

अजीबोगरीब कमेंट

सुहानी भटनागर की वायरल तस्वीर को देखकर उनके फैंस को भी विश्वास नहीं हो पा रहा है की यह वही छोटी सी बच्ची है, जो दंगल मूवी में काम की थी. इस वायरल फोटो को देखकर उनके फैन ने तरह तरह के कमेंट किए जिसमें से एक ने लिखा है कितनी बदल गई हो सो ब्यूटीफुल, वहीं दूसरी हो एक ने लिखा है यकीन नहीं होता यही वह बच्ची है.

जाने कुछ और भी

साथ ही दोस्तों आपको यह भी बता दे कि सुहानी भटनागर का जन्म 2007 में दिल्ली के एक पंजाबी परिवार में हुआ था, और उसकी पढ़ाई फरीदाबाद के दिल्ली पब्लिक स्कूल से हुई है. सुहानी भटनागर को एक्टिंग के अलावा सिंगिंग और डांसिंग भी आती है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *